Madhya Pradesh Election : बिना इजाजत दिया धरना, दिग्विजय सिंह समेत कई कांग्रेसी नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज

Sandesh Wahak Digital Desk : ताजा खबर मध्य प्रदेश के सत्ता के गलियारों से है, जहां कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह, पार्टी विधायक विक्रम सिंह नाती राजा और अन्य पर मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में एक कार्यकर्ता सलमान खान की मौत के मामले में बिना इजाजत धरना देने पर केस दर्ज किया गया है।

जानकारी के अनुसार इन नेताओं के खिलाफ बीजेपी उम्मीदवार की गिरफ्तारी की मांग करते हुए बिना अनुमति के धरना देने के बाद मंगलवार को आदर्श आचार संहिता के कथित उल्लंघन के लिए मामला दर्ज हुआ है।बता दें प्रदेश में 17 नवंबर को जब विधानसभा चुनाव हुए थे, तब छतरपुर जिले के राजनगर निर्वाचन क्षेत्र में बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झड़प के दौरान सलमान खान की मौत हो गई थी।

वहीं घटना के बाद राजनगर से बीजेपी के प्रत्याशी अरविंद पटेरिया की गिरफ्तारी की मांग को लेकर दिग्विजय सिंह और नाती राजा ने अपने समर्थकों के साथ 18-19 नवंबर को खजुराहो थाने के बाहर तंबू लगाकर धरना दिया था।

कांग्रेस नेताओं ने पटेरिया पर सलमान खान की हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया है, दूसरी ओर पटेरिया ने इस आरोप से इनकार किया है। एएसपी विक्रम सिंह ने छतरपुर के अतिरिक्त कलेक्टर द्वारा प्रस्तुत एक रिपोर्ट के आधार पर कहा कि आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के लिए मंगलवार को IPC की धारा 188 (लोक सेवक द्वारा विधिवत आदेश की अवज्ञा) के तहत एक FIR दर्ज की गई है।
Also Read : नेशनल हेराल्ड केस में ED का बड़ा एक्शन, यंग इंडिया की 751.9 करोड़ की संपत्ति की गयी अटैच

Get real time updates directly on you device, subscribe now.