पीएम मोदी ने कांग्रेस पर लगाया बड़ा आरोप, बोले- इस सरकार ने तो सभी परीक्षाओं के पेपर बेच डाले

Sandesh Wahak Digital Desk : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को इस फैसले की आलोचना की पेपर लीक मामले को लेकर राजस्थान में अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार पर संकट मंडरा रहा है। वहीं कोटा में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि अगर भारतीय जनता पार्टी राज्य में सरकार बनाती है तो वह पेपर लीक में शामिल लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गारंटी देते हैं।

प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि देश भर से छात्र शिक्षा के लिए कोटा आते हैं। कांग्रेस पार्टी ने पिछले पांच वर्षों में बार-बार युवाओं के सपनों को नष्ट किया है, जहां कांग्रेस ने सभी परीक्षाओं के पेपर बेचे। मैं आपको आश्वस्त करना चाहता हूं कि पेपर लीक में जो भी शामिल होगा, उसे सलाखों के पीछे भेजा जाएगा, यह मोदी की गारंटी है।

वहीं पीएम मोदी ने यह भी आरोप लगाया कि प्रतिबंधित पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) की रैलियां राज्य की मंजूरी से खुलेआम आयोजित की जा रही हैं। पीएम ने कहा पीएफआई की रैली पूरी पुलिस सुरक्षा में हो रही है। ऐसी कांग्रेस सरकार जितने लंबे समय तक सत्ता में रहेगी, राजस्थान को उतना ही अधिक नुकसान पहुंचाएगी।

Also Read : ‘400 रुपये में LPG, 10 लाख युवाओं को रोजगार’, राजस्थान में कांग्रेस ने जारी किया घोषणा पत्र, वादों की लगाई झड़ी

Get real time updates directly on you device, subscribe now.