क्रिकेट मैच का खुमार कांग्रेस मुख्यालय पर भी छाया, सब कुछ छोड़ मैच देख रहे नेता

Sandesh Wahak Digital Desk : वनडे वर्ल्ड कप फाइनल मैच का खुमार पूरे देश में छाया हुआ है, जहां सड़कें सुनसान हैं। वहीं सभी लोग अपने घरों में मैच देख रहे हैं, जहां ऑफिस खुले हैं, वहां काम की रफ़्तार धीमी है। इसके साथ ही सभी की नजरें टीवी स्क्रीन पर जमी हुई हैं, वहीं इस फाइनल मैच का खुमार भारत की राजनीतिक पार्टियों पर भी चढ़ा हुआ है।

यहां चुनावी मौसम के बावजूद पार्टियां और उनके नेता और कार्यकर्ता मैच देखने में व्यस्त हैं। दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी के मुख्यालय में भी इस मैच का खुमार चढ़ा हुआ है, जहां पार्टी कार्यालय में एक बड़ी स्क्रीन लगवाई गई है। यहां पार्टी प्रमुख मल्लिकार्जुन खरगे, महासचिव केसी वेणुगोपाल रे समेत कई बड़े नेता मैच देख रहे हैं।

जानकारी के अनुसार कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी, और राजस्थान के बूंदी में चुनाव प्रचार कर रहे पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के भी मैच देखने की संभावना है। वहीं इसके पहले शनिवार को मैच की पूर्व संध्या पर सोनिया गांधी ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी थीं और उनके जीत की कामना की थी, जहां पार्टी ने इस बाबत अपने एक्स हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट भी किया था।

Also Read : ‘जब इनकी टीम ही इतनी खराब है’, तारानगर में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर कसा ये तंज

Get real time updates directly on you device, subscribe now.