‘जब इनकी टीम ही इतनी खराब है’, तारानगर में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर कसा ये तंज

Sandesh Wahak Digital Desk : राजस्थान के चुनावी रण में उतरे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस पर निशाना साध रहे हैं। ऐसे में तारानगर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि इनके पांच साल एक-दूसरे को रन आउट करने में निकल गए। जब इनकी टीम ही इतनी खराब है तो ये क्या रन बनाएंगे और क्या आपका काम करेंगे।

देश में क्रिकेट विश्वकप को लेकर जुनून का जिक्र करते हुए मोदी ने कहा, आज-कल पूरा देश क्रिकेट के जोश से भरा हुआ है। क्रिकेट में बैट्समैन आता है और अपनी टीम के लिये रन बनाता है, लेकिन कांग्रेस में ऐसा झगड़ा है कि रन बनाना तो दूर ये लोग एक दूसरे को ‘रन आउट’ करने में लगे हैं।

कांग्रेस सरकार के पांच साल एक दूसरे को ‘रन आउट’ करने में बीत गए

उन्होंने कहा, कांग्रेस सरकार के पांच साल एक दूसरे को ‘रन आउट’ करने में बीत गए। जो बचे हैं वो महिलाओं और अन्य मुद्दों पर गलत बयान देकर ‘हिट विकेट’ किये जा रहे हैं और बाकी जो है वो पैसे लेकर, रिश्वत लेकर ‘मैच फिक्सिंग’ कर लेते हैं और कुछ काम नहीं करते।

पीएम मोदी ने तंज कसते हुए कहा कि जब इनकी टीम ही इतनी खराब है… ये क्या रन बनायेंगे और आपका क्या काम करेंगे। आप भाजपा को चुनेंगे, तो हम राजस्थान में भ्रष्टाचारियों की टीम को ‘आउट’ कर देंगे। भाजपा विकास का स्कोर तेजी से बनाएगी और जीत राजस्थान की होगी, जीत राजस्थान के भविष्य की होगी, जीत राजस्थान की माताओं-बहनों, युवाओं और किसानों की होगी।

मोदी ने कहा कि कांग्रेस सरकार से जितना बचकर रहें, राजस्थान को जितना बचाकर रखें उतना ही आपका भविष्य सुनिश्चित है क्योंकि कांग्रेस और विकास, एक दूसरे के दुश्मन थे और दुश्मन रहेंगे। उन्होंने पेट्रोल के दाम को लेकर भी राज्य सरकार पर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस के कुशासन के कारण यहां महंगाई व बेरोजगारी भी बेलगाम हो गई है।

Also Read : उत्तराखंड टनल हादसा: 8 दिन के बाद भी सुरंग से नहीं निकले मजदूर, नितिन गडकरी बोले-…

Get real time updates directly on you device, subscribe now.