IND vs AUS Final : टिकट की किल्लत मचना शुरू, खाली हाथ लौटे तमिलनाडु के खेलमंत्री एमके उदयनिधि स्टालिन

IND vs AUS Final : वनडे वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम के बीच खेले जाने वाले मैच को लेकर देशभर में उत्साह नजर आ रहा है, वहीं यह मैच रविवार 19 नवंबर को दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम अहमदाबाद के 130,000 सीटों वाले नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।

दूसरी ओर इस मैच की टिकट पाने के लिए बड़े-बड़े दिग्गजों को भी मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है, वहीं तमिलनाडु के खेल मंत्री उदयनिधि स्टालिन को भी मैच का टिकट नहीं मिला है।

बता दें वर्ल्ड कप के इस मुकाबले के लिए भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों ही टीमें मजबूत स्थिति में हैं, जहां रविवार को खेला जाने वाला यह मैच वर्ल्ड कप इतिहास में टीम इंडिया का चौथा फाइनल मैच होगा।

भारत ने इसके पहले खेले गए तीन फाइनल मैचों में से दो में जीत हासिल की थी, जहां टीम इंडिया ने 1983 में वेस्टइंडीज और 2011 में श्रीलंका को हराया था। इसके साथ ही ऑस्ट्रेलिया ने पहले पांच बार वर्ल्ड कप जीता है और रिकॉर्ड आठवीं बार टूर्नामेंट के फाइनल में खेलने के लिए तैयार है।

इस मैच में फैंस को एक रोमांचक मुकाबले की उम्मीद है। दूसरी ओर तमिलनाडु के खेल मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने कहा कि मैच के टिकट पूरी तरह बिक चुके हैं, मुझे भी टिकट नहीं मिला। वहीं अगर मुझे टिकट मिलेगा तो मैं जरूर जाऊंगा और मैच देखूंगा। हर किसी की तरह मैं भी मैच को लेकर उत्साहित हूं।

Also Read: IND vs AUS Final : सज गया मैदान, 19 नवम्बर को मचेगा घमासान

Get real time updates directly on you device, subscribe now.