Rajasthan: भरतपुर में पीएम मोदी का चुनावी संबोधन, बोले- तीन दिसंबर, कांग्रेस होगी छू-मंतर

Rajasthan Assembly Elections: राजस्थान विधानसभा चुनाव अब अपने चरम पर है। सभी राजनीतिक दल ने जोर-शोर से प्रचार-प्रसार शुरू कर दिया है। ऐसे में पीएम मोदी ने चुनावी कमान संभाल ली है। इसी कड़ी में राजस्थान के भरतपुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जबरदस्त हमला बोला।

बता दें कि पीएम मोदी भरतपुर में चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे हैं। इस रैली से पीएम मोदी ने भरतपुर संभाग की 19 सीटों को साधने का प्रयास किया। वहीं जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि ‘कुछ लोग खुद को जादूगर कहते हैं। उन्हें अब जनता कह रही है ‘3 दिसंबर कांग्रेस छू-मंतर’।

25 नवंबर को राजस्थान की 200 सीटों पर चुनाव

बता दें कि राज्य की सभी 200 विधासभा सीटों के लिए चुनाव का आयोजन एक ही चरण में 25 नवंबर को किया जाएगा। इस बीच राज्य में जमकर चुनाव प्रचार किया जा रहा है। ऐसे में भाजपा और कांग्रेस दोनों ही राज्य में जीत का दावा कर रही है।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि राजस्थान में बीते पांच वर्ष में हुआ क्या? यहां की बर्बादी के पीछे कौन है? कांग्रेस ने राजस्थान को गरीबी, अपराध और दंगों में अग्रणी बना दिया है। उन्होंने कहा कि जनता कह रही है जादूगर जी को नहीं मिले वोट जी। कांग्रेस की जिम्मेदारी थी कि आम जनता के जान माल की सुरक्षा करे लेकिन बीते पांच वर्षों में दलितों और महिलाओं पर सबसे ज्यादा अत्याचार हुआ। कांग्रेस जहां भी आती है बर्बादी लाती है। जनता के जीवन को दांव पर लगाकर भी कांग्रेस तुष्टिकरण करती है।

अशोक गहलोत पर पीएम मोदी का हमला

पीएम मोदी ने अपनी जनसभा में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर भी हमला किया। अशोक गहलोत को लेकर पीएम मोदी ने कहा कि जो मुख्यमंत्री कहे कि महिलाएं रेप के फर्जी मामले दर्ज करवाती हैं, वो क्या महिलाओं की सुरक्षा करेगा। ये कांग्रेस के नेताओं को हो क्या गया है… ऐसे जादूगर को क्या एक मिनट भी कुर्सी पर रहने का हक है क्या? अब उनकी विदाई होनी चाहिए की नहीं।

उन्होंने कहा कि महिलाओं को लेकर कांग्रेस की सोच कितनी गिरी हुई है, ये उनके बयान से पता चलता है। आगे पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के एक मंत्री ने कहा कि रेप इसलिए हो रहा क्योंकि राजस्थान मर्दों का प्रदेश है। कांग्रेस के नेताओं को ऐसी सोच के लिए डूब मरना चाहिए। यहां के मर्द बहन-बेटियों की इज्जत को बचाने के लिए पीछे नहीं हटते। कांग्रेस के जादूगर के प्रिय मंत्री को ऐसे बयान के लिए शर्म आनी चाहिए।

Also Read : UP Politics: स्मृति ईरानी का कांग्रेस पर हमला, बोलीं- गांधी परिवार के…

Get real time updates directly on you device, subscribe now.