Miss Universe 2023 : श्वेता शारदा मिस यूनिवर्स में इंडिया को करेंगी प्रेजेंट, सामने आ रही यह बड़ी जानकारी

Miss Universe 2023 : मिस यूनिवर्स का सपना हर सुंदरी को होता है लेकिन यहां तक का सफर कुछ चुनिंदा चेहरे ही कर पाते हैं। बता दें भारत की तरफ से इस बार यह चेहरा बनी हैं श्वेता शारदा (Shweta Sharda)। दुनिया के सबसे फेमस और मोस्ट अवेटेड ब्यूटी कॉन्टेस्ट मिस यूनिवर्स 2023 का कंपीटीशन 18 नवंबर को होने जा रहा है।

मिस यूनिवर्स कंपीटीशन अल साल्वाडोर की राजधानी सैन साल्वाडोर में जोस एडोल्फ़ो पिनेडा एरिना में आयोजित होगा। वहीं इस इवेंट में 13,000 लोगों के शामिल होने की बात हो रही है। जानकारी के अनुसार इस बार मिस यूनिवर्स के क्राउन के लिए 90 देश एक-दूसरे को टक्कर देंगे, जहां मिस यूनिवर्स 2023 कंपीटीशन में भारत की तरफ से श्वेता शारदा अपने को रीप्रेजेंट करेंगी।

आपको बता दें श्वेता शारदा (Shweta Sharda) कई रियलिटी शोज में नजर आ चुकी है, वह डांस इंडिया डांस, डांस दीवाने और डांस प्लस का भी हिस्सा रह चुकी हैं। इसके साथ ही श्वेता डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा में बतौर कोरियोग्राफर भी काम कर चुकी हैं। श्वेता मिस यूनिवर्स के लिए नेशनल कॉस्ट्यूम प्रेजेंट कर चुकी हैं, जो लोगों का खूब पसंद भी आया। रैंप वॉक के लिए श्वेता शारदा ने आधुनिक भारत, नए भारत और उसके लचीलेपन और शक्ति को दिखाने का प्रयास किया।

Also Read: बाबा विश्वनाथ के दरबार पहुंची सनी लियोनी, बोलीं- मौका मिला तो जरूर करूंगी ये काम

Get real time updates directly on you device, subscribe now.