IPL Auction में इस खिलाड़ी पर हो सकती है पैसों की बारिश

IPL Auction 2023 : आईपीएल में हर साल भारत के अलावा जिस देश के सबसे ज्यादा खिलाड़ी खेलते हैं, वो ऑस्ट्रेलिया है। वहीं कई टीमों की तो कमान भी वे संभाल चुके हैं और खिताब भी जीतने में कामयाब हुए हैं। ठीक इस बीच इस वक्त सबसे ज्यादा चर्चा सलामी बल्लेबाज ट्रेविस हेड की हो रही है, जहां ऑस्ट्रेलियाई टीम वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंची है तो इसमें बड़ा योगदान ट्रेविस हेड का भी है।

 

ट्रेविस हेड
ट्रेविस हेड

 

वहीं ज्यादा पीछे न जाते हुए, साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए सेमीफाइनल की ही बात करें तो एक कठिन पिच पर, जहां एक एक रन बनाने में मुश्किल हो रही थी, वहां उन्होंने आते ही आक्रामक पारी खेलकर मैच को ऑस्ट्रेलिया की ओर करीब करीब झुका ही दिया था। बता दें ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच मुकाबले में इसी पारी ने काफ फर्क डाला, वहीं ट्रेविस हेड ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ 48 बॉल पर 62 रनों की पारी खेली।

इस दौरान उनके बल्ले से दो छक्के और 9 चौके आए। उन्होंने छोटे स्कोर का पीछा करते हुए पहले दस ओवर में ही करीब करीब ये तय कर दिया था कि उनकी टीम फाइनल में जा रही है। इससे पहले उन्होंने दो विकेट भी झटके। कप्तान पैट कमिंस ने जब उन्हें बॉल थमाई तो पांच ओवर में उन्होंने 21 रन देकर दो विकेट लिए।

आईपीएल 2023 ऑक्शन की खास बात ये है कि इस बार प्लान है कि बीसीसीआई सभी टीमों के पर्स में पांच करोड़ रुपये और जोड़ने की परमीशन देगी। यानी पहले खिलाड़ी खरीदने के लिए जो पर्स 95 करोड़ का हुआ करता था, वो अब पूरे 100 करोड़ का हो जाएगा। बता दें ऐसी संभावना जताई जा रही है कि ऑस्ट्रेलिया के ट्रेविस हेड पर अच्छा खासा पैसा बरस सकता है।

Also Read: पीएम नरेंद्र मोदी देखेंगे Worldcup का फाइनल, 19 नवंबर को होगा महामुकाबला

Get real time updates directly on you device, subscribe now.