‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ OTT पर हुई रिलीज, जानें कहां देख सकते हैं यह फिल्म

Vicky Kaushal Movie On OTT : विक्की कौशल की कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ थिएट्रिकल रिलीज के दो महीने बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है, जहां इस फिल्म में उनके साथ मानुषी छिल्लर नजर आई थीं।

बता दें दोनों की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आई थी, यह फिल्म 22 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। वहीं फिल्म की थिएट्रिकल रिलीज के दो महीने के बाद ये फिल्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो गई है। दूसरी ओर यह देखनादिलचस्प होगा कि ये फिल्म ओटीटी पर कितना कमाल दिखा पाती है।

आपको बता दें कि ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ के अलावा भी विक्की कौशल की कई फिल्में ओटीटी पर मौजूद है, जिसे आप घर बैठे-बैठे आराम से देख सकते हैं। तो आइए जानते है एक्टर की कौन-कौन सी फिल्में ओटीटी पर आप देख सकते हैं।

लव शव ते चिकल खुराना

साल 2012 में आई विक्की कौशल की इस फिल्म को दर्शकों की तरफ से खूब पसंद किया गया था, इसे आप नेटप्लिक्स पर देख सकते हैं।

बॉम्बे वेलवेट 

‘बॉम्बे वेलवेट’ ने भले ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया लेकिन फिल्म में विक्की कौशल ने अभिनय की जमकर तारीफ हुई थी। वहीं इस फिल्म को आप हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

गिक आउट

वहीं विक्की कौशल की फिल्म ‘गिक आउट’ भी ओटीटी पर मौजूद है। इस फिल्म को विक्की ने अपने करियर के शुरुआती दौर में किया था, जिसमें एक्टर की एक्टिंग देखकर आपका दिमाल हिल जाएगा।

Also Read: Sony से टूट गया कपिल शर्मा का नाता! अब यहां नजर आएगा शो

Get real time updates directly on you device, subscribe now.