उन्नाव में भीषण हादसा, बस और ट्रक की भिड़ंत में दो लोगों की मौत, 23 घायल

UP Road Accident: यूपी के उन्नाव में उस वक्त बड़ा सड़क हादसा हो गया। जब एक तेज रफ्तार बस और ट्रक के बीच भिड़ंत हो गई। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि 23 अन्य लोग घायल हो गए। जिनमें पांच की हालत गंभीर बताई जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक ये बादसा उन्नाव के बेहटा मुजावर क्षेत्र के सबलीखेड़ा गांव के पास हुआ। बस और मिनी ट्रक के बीच भिड़ंत में ट्रक पलट गया। जिससे उसमें सवार ड्राइवर और एक मजदूर की मौत हो गई। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। सभी घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया, लेकिन हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया। वहीं, हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

बस की टक्कर में दो लोगों की मौत

बताया जा रहा है कि सीतापुर और हरदोई क्षेत्र के लगभग 40 मजदूर एक मिनी ट्रक में कैटरिंग का सामान (बर्तन) लादकर लखनऊ आलमबाग क्षेत्र से इटावा में आयोजित भंडारा में भोजन बनाने जा रहे थे। तभी शुक्रवार सुबह करीब चार बजे बेहटा मुजावर क्षेत्र में एक्सप्रेसवे पर सबली खेड़ा के पास पीछे से आ रही एक निजी कंपनी की सवारी बस ने मिनी ट्रक में टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया।

इस हादसे में 23 मजदूर गंभीर घायल हो गए। सभी घायलों को बांगरमऊ सीएचसी लाया गया। जहां मिनी ट्रक के चालक 47 वर्षीय लाल बहादुर निवासी शाहीखेड़ा थाना रुसेना जनपद लखनऊ और 25 वर्षीय मजदूर मोहित को मृत घोषित कर दिया गया। हादसे की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और मामला दर्ज कर जांच शुरु की। वहीं, पुलिस मृतकों और घायलों के परिजनों को जानकारी देने की कोशिश कर रही है।

Also Read : यूपी मदरसा शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष का सीएम योगी को पत्र, 8 वर्षों से एक भी मदरसे को नहीं मिली…

Get real time updates directly on you device, subscribe now.