मध्य प्रदेश की 230 विधानसभा सीटों पर 11.83% वोटिंग, दोपहर बाद तेजी के आसार

Sandesh Wahak Digital Desk : मध्यप्रदेश की 230 विधानसभा सीटों के लिए आज 17 नवंबर (शुक्रवार) को वोटिंग हो रही है, जहां प्रदेश में अब तक 11.83 प्रतिशत वोटिंग हुई। छतरपुर में कांग्रेस प्रत्याशी विक्रम सिंह नाती राजा पर जानलेवा हमला हुआ, जहां गाड़ी चला रहे पार्षद की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

मुरैना जिले के दिमनी विधानसभा क्षेत्र के एक मतदान केंद्र पर फायरिंग हो गई। दिमनी से केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर भाजपा प्रत्याशी हैं। छिंदवाड़ा में भाजपाइयों ने सांसद नकुलनाथ को बूथ पर जाने से रोक दिया, वहीं इंदौर के महू में भाजपा कार्यकर्ता ने कांग्रेसियों पर तलवार से हमला कर दिया।

बता दें छतरपुर जिले के राजनगर से विधायक विक्रम सिंह नाती राजा पर गाड़ी चढ़ाकर हत्या का प्रयास किया गया। फायरिंग में गाड़ी चला रहे पार्षद सलमान खान की मौत हो गई है। विक्रम का आरोप है कि हमला भाजपा प्रत्याशी अरविंद पटेरिया ने कराया, इस मामले में दोनों के समर्थक थाने में आमने-सामने हो गए हैं। इस चुनाव में 2 हजार 533 प्रत्याशी मैदान में हैं। जिनकी किस्मत का फैसला 5.60 करोड़ मतदाता करेंगे।

वोटिंग शाम छह बजे तक होगी। नतीजे तीन दिसंबर को आएंगे। मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी अनुपम राजन ने बताया कि बालाघाट के तीन विधानसभा क्षेत्रों बैहर, लांजी और परसवाड़ा के साथ ही डिंडौरी- मंडला के नक्सल प्रभावित मतदान केंद्रों पर दोपहर तीन बजे तक मतदान होगा।

Also Read: Jammu Kashmir News : कुलगाम में आतंकियों से हो रही मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने 5 आतंकियों को घेरा

Get real time updates directly on you device, subscribe now.