10 सेकेंड के एड के मिलेंगे 30 लाख! Hotstar कर रहा यह बड़ी डील

Disney Hotstar Ad Rates : डिज्नी हॉटस्टार वर्ल्ड कप के बाकी नॉकआउट मैचों में ज्यादा से ज्यादा कमाई करने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहता है, वहीं डिज्नी हॉटस्टार नॉकआउट और फाइनल मैच के लिए अपने बिना बिके एड स्लॉट को 30 लाख रुपए प्रति 10 सेकंड में बेचने जा रहा है।

इसके पहले के मैचों में भारत के मुकाबलों के यह प्राइस 22 लाख और दूसरे मैचों के लिए 10 लाख रुपए थे, भारतीय क्रिकेट टीम के अनबीटेबल प्रदर्शन की बदौलत डिज्नी स्टार के बिजेनस के इजाफे की संभावनाओं को और ज्यादा बढ़ा दिया है। हाई रेट्स पर विज्ञापन स्लॉट बेचना हॉट स्टार के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं होगा, इतना महंगा स्लॉट खरीदने वाले कम ही होंगे।

जानकारी के अनुसार हाई रेट्स पर इन्वेंट्री बेचना हॉटस्टार के लिए काफी चुनौतीपूर्ण होगा, वहीं अधिकतर एडवरटाइजर्स ने क्रिकेट विश्व कप 2023 के लिए जो बजट तय किया था, वो पहले ही खत्म हो चुका है। बता दें डिज्नी स्टार के पास नॉकआउट मैचों और फाइनल के लिए कुछ बची हुई इन्वेंट्री है, वह प्रति 10 सेकंड 30 लाख रुपये की उम्मीद कर रहे हैं।

इसके साथ ही बेहतर मीडिया प्रेजेंस के लिए एडवरटाइजर्स को कम से कम 3-4 करोड़ रुपए का इंवेस्टमेंट करना होगा, जो एक जनरल इंटरटेनमेंट चैनल पर 3 से 4 हफ्ते का एड कैपेंन चलाने की कॉस्टिंग के बराबर है।

Also Read: छठ से पहले सरकार ने दिया बड़ा तोहफा, LPG सिलेंडर के दाम घटे

Get real time updates directly on you device, subscribe now.