Bijnor: कारोबारी के घर बदमाशों का तांडव, पत्नी के साथ किया गैंगरेप, नकदी और जेवरात लूटे

Bijnor Crime News : बिजनौर के नगीना देहात थाना क्षेत्र में पेंट एवं हार्डवेयर कारोबारी के घर पांच बदमाशों ने जमकर तांडव मचाया। इतना ही नहीं पांच बदमाशों ने कारोबारी की पत्नी के साथ गैंगरेप की घिनौनी वारदात को भी अंजाम दिया। इसके बाद घर में रखे जेवर और नकदी पर हाथ साफ करके बदमाश फरार हो गए। इस घटना से इलाके मेें सनसनी फैल गई है। पुलिस ने बदमाशों की गिरफ्तार के लिए छापेमारी अभियान तेज कर दिया है।

बिजनौर के एसपी (ग्रामीण) से मिली जानकारी के मुताबिक नगीना देहात थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले थोक कारोबारी ने बुधवार को पुलिस को तहरीर दी। इसमें बताया गया कि वह अपने बच्चों और मां के साथ मंगलवार की शाम दवा लेने के लिए धामपुर गया था। घर में उस दौरान उनकी पत्नी अकेली थी। शिकायत के मुताबिक लगभग शाम 7.30 बजे हथियारों से लैस 5 बदमाशों ने पड़ोसी की छत से होकर उसके घर में प्रवेश किया। बदमाशों ने उसकी पत्नी को बंधक बना लिया और उसके साथ मारपीट की। बदमाशों ने उसकी पत्नी के साथ गैंगरेप भी किया। बदमाशों ने जलती सिगरेट से महिला का हाथ जलाया।

बदमाशों की पकड़ के लिए तीन टीमें गठित

इस दौरान बदमाशों ने घर की अलमारियों के ताले तोड़े। बदमाश 25 तोला सोने के जेवरात, दो किलोग्राम चांदी और डेढ़ लाख रुपये कैश लेकर फरार हो गये। जाते वक्त बदमाश स्कूटी और एलईडी टीवी भी अपने साथ ले गये। कारोबारी ने बताया कि घर में बुधवार की सुबह कोई गतिविधि नहीं दिखी, तो लोगों ने उसको सूचना दी। पुलिस ने कारोबारी की तहरीर के आधार पर डकैती, गैंगरेप की धाराओं में FIR दर्ज कर ली है।

तो वहीं बिजनौर एसपी नीरज कुमार जादौन ने बताया कि महिला के हाथ में सिगरेट से जलाने के दो निशान पाये गये हैं। डकैती और गैंगरेप की धाराओं में FIR दर्ज की गयी है। कारोबारी के धामपुर जाने की सूचना बदमाशों को कैसे थी। पुलिस का कहना है कि इस वारदात में कोई परिचित शामिल हो सकता है। पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर रही है। पुलिस की तीन टीमें गठित की गयी है।

Also Read : UP: ओपी राजभर को अपशब्द कहने से रोकना नाबालिग को पड़ा भारी, दबंगों ने…

Get real time updates directly on you device, subscribe now.