UP: ओपी राजभर को अपशब्द कहने से रोकना नाबालिग को पड़ा भारी, दबंगों ने ली जान

Basti Crime News : प्रदेश के बस्ती जनपद में एक नाबालिग को गाली गलौज का विरोध करना भार पड़ गया। दबंगों ने नाबालिग को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया।

दरअसल सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर को गाली देने से मना करने पर दबंगों ने क्रुरतापूर्वक एक नाबालिग युवक की जान ले ली। इस मामले में पुलिस ने मामले में दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

यह पूरी घटना बस्ती में नगर थाना क्षेत्र के अगईभगाड़ गांव की है। जहां सुभासपा प्रमुख को अपशब्द कहने से मना करने पर दबंगों ने एक नाबालिग की बेरहमी से पिटाई कर दी। इस दौरान युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद उसे आनन-फानन में गोरखपुर मेडिकल कालेज में भर्ती करवाया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

इस मामले के बाद गांव में तनाव का माहौल देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। तो वहीं पीड़ित पक्ष का आरोप है कि दबंग विजय पाल जबरन रवि राजभर के घर के पास आकर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर को अपशब्द कह रहा था। जिसपर मृतक युवक ने आपत्ति जताई। जिसके बाद दबंग विजय पाल अपने साथियों के साथ उसके साथ मारपीट करने लगा। जिसमें रवि गंभीर रूप से घायल हो गया।

फिलहाल मामले में पुलिस ने पीड़ित पक्ष की तहरीर पर कार्रवाई करते हुए 5 आरोपियों में से 2 को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। वहीं अन्य तीन आरोपियों की तलाश की जा रही है।

बस्ती के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दो पक्ष के विवाद के कारण हुई मारपीट में युवक की गंभीर रूप से घायल होने पर उसकी मौत हो गई। पीड़ित पक्ष की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और जिसमें 5 अभियुक्त नामजद हैं और 2 अभियुक्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.