Madhya Pradesh Elections : सीएम शिवराज का बड़ा ऐलान, छात्रों को मिलेगी स्कूटी और लैपटॉप

Madhya Pradesh Elections 2023 : छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दलों की ओर से लोक-लुभावना वादे किए जा रहे हैं, जहां इसी बीच सीएम शिवराज ने भी एक बड़ी घोषणा की है। सीएम शिवराज ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए 60 प्रतिशत से अधिक अंक लाने वाले छात्रों को लैपटॉप देने का वादा किया है, इसके साथ ही उन्होंने टॉप 3 छात्र-छात्राओं को स्कूटी देने का भी ऐलान किया है।

बता दें सीएम शिवराज राजगढ़ के सारंगपुर में एक चुनावी रैली में पहुंचे थे, यहीं उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए यह ऐलान किया है। इसके साथ ही उन्होंने कमलनाथ पर निशाना भी साधा, जहां उन्होंने कहा कि कमलनाथ ने तो बच्चों की साइकिल भी बंद कर दी थी, लैपटॉप भी छुड़ा दिए थे। बता दें मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान विधानसभा चुनाव को लेकर राजगढ़ पहुंचे।

यहां उन्होंने कहा कि अभी तक 75 प्रतिशत लाने पर लैपटॉप देते थे लेकिन अब 12वीं में अगर 60 प्रतिशत भी लाओगे तो मामला लैपटॉप देगा। आगे उन्होंने कहा कि अगर 12वीं में नंबर वन, टू या थ्री आए तो मामला स्कूटी दिलवाएगा। कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि ये हमारे बच्चे स्कूटी लेना चाहते हैं लेकिन कमलनाथ ने तो साईकिल भी बंद कर दी। वहीं उन्होंने कहा कि कमलनाथ जब सीएम बने तो इन्होंने तो साईकिल भी छुड़ा दी और लैपटॉप भी बंद करा दिए।

Also Read: Chattisgarh Elections : सीएम बघेल का ऐलान- सरकार बनी तो सभी महिलाओं को हर साल देंगे 15 हजार रुपये

Get real time updates directly on you device, subscribe now.