Chattisgarh Elections : सीएम बघेल का ऐलान- सरकार बनी तो सभी महिलाओं को हर साल देंगे 15 हजार रुपये

Chattisgarh Elections : छत्तीसगढ़ में चुनाव को लेकर एक से बढ़कर एक चुनावी वादे किए जा रहे हैं। इसी बीच सीएम भूपेश बघेल ने सभी माताओं-बहनों के लिए एक खास योजना का ऐलान किया है। सीएम बघेल ने आज छत्तीसगढ़ गृहलक्ष्मी योजना को शुरू करने की बात कही है।

उन्होंने कहा है कि यह एक बार फिर हमारी सरकार बनती है तो हम राज्य की महिलाओं के लिए छत्तीसगढ़ गृहलक्ष्मी योजना लेकर आएंगे। आगे उन्होंने कहा कि इस योजना के तहत राज्य की सभी माताओं-बहनों को प्रति वर्ष 15000 रुपये दिए जाएंगे।

बता दें कि दीपावली के मौके पर सीएम भूपेश बघेल राज्य की जनता को शुभकामनाएं देते हुए संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने लोगों को दीपावली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि “आज देवारी का त्योहार है और देवारी त्योहार की सभी लोगों को बहुत-बहुत बधाई। इस शुभ अवसर पर माता लक्ष्मी की असीम कृपा सभी पर बनी रहे।’

सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि ‘आज देवारी के शुभ दिन पर हम अपनी माताओं और बहनों को और समृद्ध और सक्षम देखना चाहते हैं। इसलिए आज देवारी के शुभ अवसर पर मैं यह घोषणा करता हूं कि आप कांग्रेस को वोट दीजिए। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनाइए और सरकार बनने के बाद हम “छत्तीसगढ़ गृहलक्ष्मी योजना” लांच करेंगे।

इसके तहत हम सभी माताओं-बहनों को  15000 रुपए प्रति वर्ष देंगे।’ उन्होंने कहा कि ‘सभी माताओं और बहनों को बोलना चाहूंगा कि आपको कहीं लाइन में लगने  की जरूरत नहीं है, न ही कोई फॉर्म भरने की जरूरत है। कांग्रेस की सरकार बनवाओ, सरकार खुद आपके घर सर्वे कराएगी। सब ऑनलाइन रहेगा और पैसा सीधे खाते में आएगा। कोई लाइन में लगने की जरूरत नहीं है।’

Get real time updates directly on you device, subscribe now.