‘लाड़ली भांजियों के साथ स्नेह के ढोंग…’, कांग्रेस नेता ने शेयर किया सीएम शिवराज का वीडियो

MP Election 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति जोरों पर है। ऐसे में एमपी कांग्रेस के महामंत्री सैयद जाफर ने एक वीडियो शेयर करते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान पर बड़ा हमला बोला है।

जाफर ने शिवराज सिंह चौहान को ढ़ोंगी मामा करार दिया और कहा कि चुनाव में प्रदेश की जनता ढ़ोंगी मामा को सबक सिखाएगी। जाफर ने ट्विटर पर एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें लिखा है ‘मामा जी फोटो के लिए बच्ची के साथ इस तरह की घिनौनी हरकत? इस कृत्य ने आपके दिल में चल रही हकीकत बयां कर दी। लाड़ली भांजियों के साथ स्नेह के ढोंग का पर्दाफाश करता है ये वीडियो’।

कांग्रेस के महामंत्री ने आगे कहा बहनों के साथ अन्याय पर तो पूरा प्रदेश रो ही रहा है। भांजियों को भी आप के दिखावे का एहसास हो गया। बच्चों के मां-बाप आपको सबक सिखाएंगे ढोंगी मामा।” पिछले घटनाक्रमों को याद करते हुए जाफर ने कहा, “हमें आपका वह वीडियो भी याद है जब आप गोद में बैठकर बाढ़ का जायजा लेते हो। वह वीडियो भी याद है जब पुलिसकर्मी को नफरत से धकियाते हो। माफी मांगों मामा अपने शर्मनाक कृत्य पर।”

सैयद जाफर ने एक्स पर एक ऐसा वीडियो साझा किया है, जिसमें मुख्यमंत्री चौहान एक बच्ची की चोटी हाथ में पकड़ कर उसे अपनी तरफ खींच रहे है। यह वीडियो सतना जिले के अमरपाटन की सभा का बताया जा रहा है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.