RVNL Recruitment : असिस्टेंट मैनेजर और मैनेजर के पदों के लिए भर्ती का नोटिफिकेशन हुआ जारी, ऐसे करिये आसानी से अप्लाई

RVNL Recruitment : रेलवे में सरकारी नौकरी करने का अच्छा मौका है, जहां रेल विकास निगम लिमिटेड की तरफ से असिस्टेंट मैनेजर और मैनेजर के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी हुआ है। वहीं इच्छुक कैंडिडेट्स ईमेल से आवेदन कर सकते हैं, इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है।

इसके साथ ही उम्मीदवार 6 नवंबर 2023 से लेकर 19 नवंबर 2023 तक लास्ट आवेदन कर सकते हैं, वहीं रजिस्ट्रेशन करने के लिए कैंडिडेट्स को ऑफिशियल वेबसाइट rvnl.org पर जाना होगा। इसके साथ ही ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन को चेक कर लें, इस वैकेंसी से जुड़ी ज्यादा जानकारी आप नीचे देख सकते हैं।

ऐसे करना होगा आपको अप्लाई

रेल विकास निगम लिमिडेट (RVNL) की तरफ से जारी असिस्टेंट मैनेजर, डिप्टी मैनेजर और मैनेजर के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट rnvl.org पर करियर सेक्शन पर दिए गए एक्टिव लिंक पर क्लिक करें, उसके बाद कैंडिडेट्स ऑनलाइन एप्लीकेशन फॉर्म भरने के बाद एप्लीकेशन फॉर्म का प्रिंटआउट ले लें।

अब ऑनलाइन एप्लीकेशन फॉर्म को जारी विज्ञापन में दिए गए आइडी पर ईमेल पर भेजना होगा, यहां उम्मीदवारों को इस बात पर ध्यान देना होगा कि हर एक पदों के लिए अलग-अलग ईमेल आइडी जारी की गई है। वहीं उम्मीदवारों को अपने पदों के अनुसार ईमेल आइडी पर भेजना होगा।

Also Read: अग्निवीर बनना अब और हुआ आसान, सेना ने जारी किया नया मानदंड

Get real time updates directly on you device, subscribe now.