क्या जल्द शादी करने वाले हैं शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर? इस खिलाड़ी ने किया खुलासा

Sandesh Wahak Digital Desk : 2024 में उन अफवाह जोड़ों में से एक जिन्हें दुनिया पक्की देखना चाहती है, वे हैं सारा तेंदुलकर और शुबमन गिल। दरअसल, क्रिकेटर, सारा अली खान और सारा तेंदुलकर के साथ अपने कथित रिश्तों को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें वायरल होने के बाद उनका नाम अभिनेत्री से जोड़ा गया। वे लंदन में एक साथ भोजन कर रहे थे।

लेकिन कॉफ़ी विद करण 8 में सारा अली खान ने पुष्टि की कि लोग यह सोचकर गलती कर रहे हैं कि शुबमन गिल और वह डेटिंग कर रहे हैं। सचिन तेंदुलकर की बेटी और शुभमन गिल को पिछले दिनों एक सार्वजनिक कार्यक्रम में एक साथ देखा गया था।

सारा और शुभमन के अफेयर पर यूएई क्रिकेटर का बड़ा खुलासा?

यूएई के खिलाड़ी चिराग सूरी के इंटरव्यू का है। जहां होस्ट ने उनसे पूछा कि शादी करने वाला अगला खिलाड़ी कौन है। इस पर सूरी ने शुबमन गिल का नाम लिया। उन्होंने कहा कि उनकी एक गर्लफ्रेंड है सारा, और यह भी बताया कि यह सचिन तेंदुलकर की बेटी है।

वीडियो को मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। कई लोगों का मानना ​​है कि खिलाड़ी का इस तरह का बयान देना सही नहीं है। आख़िरकार, सारा एक भारतीय दिग्गज की बेटी हैं। ऐसा लगता है कि इस वीडियो के बाद शुबमन गिल ने उन्हें इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। लेकिन वीडियो देखकर शब और सारा के फैन्स काफी खुश हैं।

एक नेटीजन ने टिप्पणी की, “मेरा मतलब है कि उन्हें अंतरराष्ट्रीय मंच पर ऐसा नहीं कहना चाहिए था, अगर वे चाहते थे कि सभी को पता चले तो उन्होंने खुद ही इसकी घोषणा कर दी होती, नहीं?” जबकि किसी अन्य ने कहा, “सारा को शुभमन के लिए हूटिंग करते देखा, जब उन्होंने अपना हाफ बनाया इस विश्व कप में बांग्लादेश के खिलाफ शतक, यह अभी भी हॉटस्टार ऐप पर उपलब्ध है, बस भारत बनाम बैन मैच की मुख्य बातें देखें।”

पेशेवर मोर्चे पर, शुबमन गिल वनडे में शीर्ष क्रम के भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं। विश्व कप 2023 में भी वह अच्छी फॉर्म में हैं। जब भी सचिन तेंदुलकर गिल को मैच में देखते हैं तो सोशल मीडिया पर मीम्स फूट पड़ते हैं।

Also Read : NZ Vs SL : आज करो या मरो का मुकाबला, न्यूजीलैंड कटाना चाहेगा सेमीफाइनल का टिकट

Get real time updates directly on you device, subscribe now.