इस बैंक में 10वीं पास के लिए सरकारी नौकरी, सैलरी है 90000 से ज्यादा

Indian Overseas Bank Recruitment : बैंक में सरकारी नौकरी का सपना देख रहें कैंडिडेट्स के लिए काम की खबर है, जहाँ इंडियन ओवरसीज बैंक की तरफ से स्पेशलिस्ट ऑफिसर (SO) के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी हुआ है। वहीं इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 6 नवंबर 2023 से शुरू हो गई है, जहां कैंडिडेट्स इंडियन ओवरसीज बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट iob.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं, इस वैकेंसी के जरिए कुल 66 पदों को भरा जाएगा।

बता दें कैंडिडेट्स को एप्लीकेशन फीस के तौर पर 850 रुपए देने होंगे, वहीं इच्छुक उम्मीदवार 19 नवंबर 2023 तक लास्ट आवेदन कर सकते हैं। इसके साथ ही ज्यादा जानकारी के लिए कैंडिडेट्स ऑफिशियल वेबसाइट iob.in पर चेक कर सकते हैं, इंडियन ओवरसीज बैंक की तरफ से स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए कैंडिडेट्स किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 10वीं और 12वीं पास होने चाहिए, इसके साथ ही ग्रेजुएशन और पीजी की भी डिग्री होनी चाहिए।

सिलेक्डेट कैंडिडेट्स को 48,170 रुपए से लेकर 89,890 रुपए तक की सैलरी दी जाएगी, साथ ही कैंडिडेट्स को कई प्रकार के सरकारी भत्तों का भी लाभ दिया जाएगा।

वहीं इन पदों पर आवेदन करने वाले कैंडडिेट्स की आयु की 1 नवंबर 2023 को न्यूनतम 27 साल और अधिकतम 35 साल होनी चाहिए, जहां आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु में केंद्र सरकार के नियम और शर्तों के अनुसार छूट दी जाएगी। वहीं ज्यादा जानकारी के लिए कैंडिडेट्स ऑफिशियल वेबसाइट iob.in पर जाकर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

ऐसे करिये आवेदन

  • आप सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट iob.in पर जाएं।
  • होम पेज पर Recruitment बटन पर क्लिक करें।
  • नए पेज पर Indian Overseas Bank Specialist Officer Bharti 2023 लिंक पर क्लिक करें।
  • आवेदन से जुड़ी जरूरी के सभी डॉक्यूमेंट्स सिग्नेचर,फोटो, आईडी प्रुफ सावधानीपूर्वक अपलोड कर दें।
  • इसके बाद फिर एप्लीकेशन फीस का भुगतान करें।
  • उसके बाद सबमिट एप्लीकेशन फॉर्म का प्रिंट आउट ले लें।

Also Read: SAIL Recruitment: स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया में नौकरी करने का चांस, इतनी है सैलरी

Get real time updates directly on you device, subscribe now.