Akanksha Dubey Case : भोजपुरी गायक समर सिंह की जमानत अर्जी मंजूर, हाईकोर्ट ने दिया आदेश

Akanksha Dubey Case : भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की संदिग्ध मौत मामले में बड़ी जानकारी सामने आयी है, जहाँ इलाहाबाद हाईकोर्ट ने आरोपी समर सिंह की जमानत अर्जी की मंजूर कर ली है। वहीं अदालत ने आरोपी सिंगर समर सिंह को जमानत दे दी है, जहाँ जमानत अर्जी मंजूर करते हुए रिहा करने का आदेश दिया है। बता दें कि आकांक्षा दुबे का शव वाराणसी के सारनाथ इलाके के एक होटल में 26 मार्च को संदिग्ध हालत में मिला था।

बता दें आकांक्षा दुबे के परिवार वालों ने सिंगर समर सिंह पर खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप लगाया था, जहाँ पुलिस ने जांच के बाद समर सिंह और संजय सिंह के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया था।

दूसरी ओर पुलिस ने जांच के बाद समर सिंह और संजय सिंह के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने सहित अन्य धाराओं में चार्जशीट दाखिल की, जहाँ जस्टिस समीर जैन की सिंगल बेंच ने अब समर सिंह की जमानत को मंजूर कर लिया है।

बता दें पुलिस ने समर सिंह का मोबाइल लखनऊ स्थित अपार्टमेंट की पार्किंग में खड़ी एक एसयूवी से बरामद किया था, वहीं मोबाइल की कॉल रिकॉर्ड और समर सिंह से पूछताछ में यह पता चला आकांक्षा ने 25 मार्च की रात करीब 2:15 बजे समर सिंह को 2 बार काल किया था। समर के अनुसार दोनों बार फोन आया लेकिन आवाज साफ नहीं आ रही थी, जिसकी वजह से बात नहीं हो पाई।

Also Read: चमत्कार या बीमारी : छात्रा के शरीर पर उभर रहे राम-राम और राधे-राधे शब्द, डॉक्टर भी हैरान

Get real time updates directly on you device, subscribe now.