इरफान खान के बेटे Babil मचाएंगे धमाल, इस वेब सीरीज का ट्रेलर आया सामने

The Railway Man Web Series: बॉलीवुड एक्टर इरफान खान को गुजरे हुए 3 साल हो चुके हैं लेकिन एक्टर आज भी अपने शानदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं। वहीं उनकी फिल्में और किरदार आज भी लोगों के दिल में हैं, जहाँ अब इरफान के बाद उनके बेटे बाबिल खान (Babil Khan) अभिनय की शुरुआत कर रहे हैं। वहीं उनका डेब्यू हो चुका है और अब उनकी अपकमिंग वेब सीरीज का भी ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, यह वेब सीरीज एक ट्रेन हादसे पर आधारित है।

वहीं आज के दौर में हम तक़नीकी रूप से भले ही इतना आगे बढ़ गए हैं लेकिन इसके बाद भी आज देश में रेल हादसे कम नहीं हो रहे हैं, जहाँ कोई भी रेल हादसा बड़ा विभत्स होता है। अब ऐसे ही एक रेल हादसे पर एक वेब सीरीज आने जा रही है, वहीं इस वेब सीरीज का नाम द रेलवे मैन रखा गया है, यह एक मल्टीस्टारर वेब सीरीज है जिसमें कई सारे कलाकार एक साथ काम करते नजर आएंगे।

बाबिल खान (Babil Khan) ने भी ट्रेलर का वीडियो शेयर किया है, उन्होंने वीडियो शेयर करने के साथ लिखा- ‘जब एक भयानक हादसे के लिए कुछ लोगों ने अपने बलिदान और मजबूती का परिचय दिया। वहीं चार एपिसोड की सीरीज द रेलवे मैन 18 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है, जहाँ वेब सीरीज का ट्रेलर फैंस को पसंद आ रहा है और लोग रिएक्ट भी कर रहे हैं।

इसके साथ ही एक शक्स ने लिखा वाह क्या कास्ट है, वहीं इस कास्ट से तो मेरी उम्मीद आसमान पार चली गई है। इसके अलावा एक दूसरे शख्स ने इस पर कहा इस फिल्म से तो मास्टरपीस वाइव आ रही है, इसके अलावा कई सारे फैंस इरफान के बेटे को एक्टिंग करता देखने के लिए एक्साइटेड हैं।

Also Read: Sam Bahadur Movie का पोस्टर हुआ रिलीज, जल्द आयेगा ट्रेलर

Get real time updates directly on you device, subscribe now.