Lucknow : अखिलेश यादव बोले- BJP नेता रच रहे हैं साजिश, इसलिए कल धरती कांपी

Sandesh Wahak Digital Desk : राजधानी लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में शनिवार को अपना दल कमेरावादी पार्टी का स्थापना दिवस मनाया गया। इस दौरान अखिलेश यादव भी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे। जहां उन्होंने प्रदेश की योगी सरकार पर हमला बोला।

अखिलेश यादव ने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री ने एक कमाल की फिल्म देखी है। फिल्म आगे बैठकर नहीं देखी जाती है। बालकनी पीछे होती है। उन्होंने कहा, दिल्ली में बीजेपी के नेता झूठ की साजिश रच रहे हैं इसलिए कल धरती कांपी है।

सपा प्रमुख ने कहा ‘आज जिस तरह का काम हो रहा है। ऐसे में हमारे आप के बीच के लोगों को नौकरी नहीं मिलेगी। 2024 की लड़ाई मिलकर लड़ेंगे। सभी को पूरा सम्मान मिलेगा। 2022 में हमने कम सीट दी थी लेकिन आने वाले चुनाव में इसकी भरपाई करेंगे’।

उन्होंने कहा कि ‘हमारी पार्टी तीन साल बड़ी और आपकी तीन साल छोटी है। हम लोग छोटे और बड़े भाई हैं। नेताजी और सोनेलाल पटेल ने किन परिस्थितियों में दल बनाए होंगे। हमारी जिम्मेदारी है कि उनके बताए रास्ते पर चलें। जो सामाजिक न्याय की लड़ाई सोनेलाल ने शुरू की थी। उसे पूरा करने में जुट जाएं’।  आपको बता दें कि समारोह के दौरान अपना दल कमेरावादी की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल, विधायक पल्लवी पटेल समेत कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Also Read :  पूर्व MLA विजय मिश्रा को 15 वर्ष की सजा, सिंगर से रेप मामले में कोर्ट का फैसला

Get real time updates directly on you device, subscribe now.