Dunki का टीजर हुआ रिलीज, शाहरुख ने बर्थडे पर फैंस को दिया दिया तोहफा

Dunki Teaser: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के लिए साल 2023 काफी खास रहा, जहाँ इस साल उनकी दो ब्लाकबस्टर फिल्में बैक टू बैक रिलीज हुईं लेकिन शाहरुख की ओर से एंटरटेनमेंट अभी खत्म नहीं हुआ है। वहीं पठान और जवान के बाद अब दिसंबर में वे डंकी फिल्म के साथ एक बार फिर से सिनेमाघरों में शिरकत करने जा रहे हैं, इस फिल्म का टीजर जारी कर दिया गया है।

 

वहीं इस बार शाहरुख (Shahrukh Khan) अलग कॉन्सेप्ट पर फिल्में बना रहे हैं और एक्सपेरिमेंट के मोड में हैं, इस फिल्म में भी कुछ ऐसा ही नजर आ रहा है। वहीं ट्रेलर की बात करें तो इसमें 5 दोस्तों की कहानी दिखाई गई है, जहाँ टीजर की शुरुआत में ही शाहरुख खान रेगिस्तान के एरिया में भागते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं उनके साथ कुछ और लोग भी हैं, जहाँ कोई शूटर उन्हें शूट करने की कोशिश कर रहा है, वह विदेश जाने के लिए निकले हैं, शाहरुख अपने दोस्तों संग विदेश पहुंच पाते हैं कि नहीं इसी के इर्द-गिर्द कहानी बनाई गई है।

बता दें कि शाहरुख खान की ये फिल्म पहले 22 दिसंबर, 2023 को रिलीज होने वाली थी लेकिन बाद में इसकी रिलीज को 21 दिसंबर 2023 रख दिया गया।

दूसरी ओर क्रिसमस के मौके पर शाहरुख खान फैंस के लिए एंटरटेनमेंट का ओवरडोज लेकर आए हैं, जहाँ फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है। वहीं इस फिल्म में शाहरुख के अलावा विक्की कौशल, बोमन ईरानी, सतीश शाह और तापसी पन्नू भी नजर आएंगी।

Also Read: Khichdi 2 का ट्रेलर देख नहीं रुकेगी आपकी हंसी, इन सितारों से सजी है फिल्म

Get real time updates directly on you device, subscribe now.