Khichdi 2 का ट्रेलर देख नहीं रुकेगी आपकी हंसी, इन सितारों से सजी है फिल्म

Kichdi Trailer: कभी अपने दमदार कैरेक्टर्स और डायलॉग्स से सभी को हंसाने वाला सीरियल खिचड़ी हमेशा चर्चा में रहता था, वहीं जब भी ये सीरियल रिलीज होता था उस दौरान लोग बड़ी उत्सुकता से अपने-अपने घरों में टीवी से चिपककर बैठ जाते थे। बता दें शो कुछ समय में ही इतना पॉपुलर हो गया था कि घर-घर में लोग इसे पसंद करते थे, वहीं इस शो के ऑफ एयर होने के बाद फैंस ने इसे खूब मिस किया और शो को लेकर डिमांड भी होती रहीं।

इसके साथ ही कुछ साल पहले ही इस सीरियल को फिल्म के फॉर्म में बनाया गया, जहाँ लोगों को फिल्म रास आया। बता दें अब खिचड़ी 2 (Kichdi 2 Movie) की बारी है, वहीं फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। आपको बता दें बॉलीवुड फिल्म खिचड़ी का दूसरा पार्ट आने जा रहा है, जिसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

ट्रेलर में वही रिफ्रेशिंग कास्ट और वही हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देने वाले डायलॉग्स नजर आ रहे हैं, इसके अलावा इस फिल्म (Kichdi 2 Movie) के ट्रेलर से ये अंदाजा भी लगाया जा सकता है कि इसकी स्क्रिप्ट कितनी ग्रिपिंग है और फैंस से एक फुल ऑन एंटरटेनमेंट का वादा भी करती है।

वहीं ट्रेलर में दिखाया गया है कि किस तरह से फिल्म के कैरेक्टर प्रफुल्ल पारेख के साथ एक्स्प्लोरेशन का काम किया गया है, जहाँ उनके कैरेक्टर के साथ क्रिएटिविटी की गई है और ये क्रिएटिविटी ऐसी है कि उन्हीं के कैरेक्टर के इर्द-गिर्द कहानी को रोचक बनाने की कोशिश की गई है। दूसरी ओर ट्रेलर देख कर लग रहा है कि फिल्म में परिवर्तन के चक्कर में उसका तहस-नहस नहीं किया गया है बल्कि जबरदस्त ह्यूमर के साथ इसे संवारने की कोशिश की गई है।

Also Read: ‘Thangalan’ का टीजर हुआ आउट, भूल जायेंगे केजीएफ

Get real time updates directly on you device, subscribe now.