Ghaziabad Crime News: मोबाइल लूटने वाले का पुलिस ने किया एनकाउंटर, बीटेक की छात्रा का छीना था फोन

Sandesh Wahak Digital Desk: गाजियाबाद में बीटेक की छात्रा से मोबाइल छीनने वाले बदमाश का पुलिस ने एनकाउंटर किया है, जहाँ पुलिस ने 29 अक्टूबर की रात को बदमाश को गिरफ्तार किया था उस वक्त मुठभेड़ में आरोपी को गोली लगी थी, वहीं एक पुलिसकर्मी भी जख्मी हो गया था। बता दें पुलिस ने दोनों को हॉस्पिटल में भर्ती किया था, हॉस्पिटल में इलाज के दौरान बदमाश की मौत हो गई है।

दूसरी ओर बदमाश पर लूट के कई केस दर्ज हैं और वह लगातार क्रिमिनल गतिविधियों में लिप्त था। बता दें कि बदमाश ने बीटेक की छात्रा से मोबाइल लूटने के दौरान उसे ऑटो रिक्शा से बाहर गिरा दिया था, जिसकी वजह से वह ऑटो में फंसकर घिसट गई थी और बाद में उसकी मौत हो गई थी।

जानकारी के अनुसार 29 अक्टूबर की रात को पुलिस मसूरी थाना क्षेत्र में नहर पटरी के पास चेकिंग कर रही थी, जहाँ चेकिंग के दौरान पुलिस को सामने से 2 मोटरसाइकिल सवार आते हुए दिखाई दिए। वहीं जब पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो दोनों बदमाश पुलिस को चकमा देकर भागने लगे, इसी बीच जब पुलिस ने पीछा करने की कोशिश की तो उन्होंने पुलिस पर ही फायरिंग कर दी।

जब पुलिस ने आत्मरक्षा के लिए फायरिंग की तो एक आरोपी घायल हो गया, इस दौरान एक बदमाश मौके से भागने में सफल हो गया लेकिन आरोपी जितेंद्र पुलिस के हत्थे चढ़ गया। वहीं पुलिस ने घायल पुलिसकर्मी और बदमाश को हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया, इलाज के दौरान जितेंद्र की मौत हो गई है।

Also Read: Kanpur Crime: टीचर पर गोली चलाने वाले दो नाबालिग हिरासत में, पिटाई के बाद उठाया था ये कदम

Get real time updates directly on you device, subscribe now.