जर्मन-इजरायली लड़की को Hamas ने निर्वस्त्र कर घुमाया, अब इस हाल में मिला है शव

Israel Hamas War: हमास आतंकियों की क्रूरता के नए-नए कारनामे सामने आ रहे हैं, जहाँ इजरायल के हमले के पहले ही दिन हमास (Hamas) आतंकियों ने एक जर्मन-इजरायली लड़की को संगीत समारोह से अगवा कर लिया था। वहीं इसके बाद उसे निर्वस्त्र कर एक वाहन में लेटा दिया था, आतंकी उसे सड़कों पर अपने साथ घुमाते रहे।

इसके साथ ही उसके निजी अंगों से छेड़छाड़ करते रहे। वहीं युद्ध छिड़ने के बाद से कई दिनों तक आतंकियों ने इस लड़की को अपने साथ रखा, जहाँ उसके साथ जोर-जबरदस्ती भी करते रहे। इसके साथ ही क्रूर शारीरिक प्रताड़नाएं दीं, अब इस लड़की का शव पाए जाने से सनसनी मच गई है। इजरायल के विदेश मंत्रालय ने जर्मन-इजरायली मूल की इस लड़की शनि लुक की फोटो को एक्स पर शेयर किया है। इजरायल ने शनि की मौत पर गहरा दुख भी व्यक्त किया है।

एक्स पर इजरायली पोस्ट में लिखा गया है कि हमें यह बताते हुए दुख हो रहा है कि 23 वर्षीय जर्मन-इजरायली शनि लुक का शव पाया गया और उसकी पहचान कर ली गई। शनि को एक संगीत समारोह से अपहरण कर लिया गया था और हमास (Hamas) के आतंकवादियों द्वारा उसे यातना दी गई।

शनि को हमास आतंकियों ने गाजा के चारों ओर घुमाया। इस दौरान उसने अथाह भयावहता का अनुभव किया। इस अकल्पनीय दुःस्वप्न के दौरान हमारे विचार और प्रार्थनाएं शनि के दोस्तों और परिवार के साथ हैं। उसकी यादें एक आशीर्वाद की तरह हैं।

Also Read: Israel Hamas War: बंकर बस्टर बम से नष्ट हो रहा गाजा, इजराइल लगातार बढ़ा रहा हमले

Get real time updates directly on you device, subscribe now.