रतन टाटा ने झूठी खबरों पर लगाया विराम, बोले- मेरा क्रिकेट से दूर-दूर तक नाता नहीं

Ratan Tata Reward Fake Rumours: बिजनेसमैन रतन टाटा ने सोमवार को इस बात से इनकार किया कि उन्होंने ICC को कोई सुझाव या किसी खिलाड़ी को इनाम देने की घोषणा की थी। वहीं उन्होंने अपने ऑफिशियल एक्स (ट्विटर) से ट्वीट करते हुए कहा कि मैंने ICC या किसी भी क्रिकेट फैकल्टी को किसी भी खिलाड़ी पर जुर्माना या इनाम देने के संबंध में कोई सुझाव नहीं दिया है।

वहीं मेरा क्रिकेट से दूर-दूर तक कोई नाता नहीं है। कृपया इस तरह के वाट्सएप फॉरवर्ड और वीडियो पर तब तक विश्वास न करें, जब तक कि वे मेरे आधिकारिक प्लेटफॉर्म से न आएं। बता दें तीसरा वर्ल्ड कप खेल रही अफगानिस्तान ने पिछले मुकाबले में पाकिस्तान को 8 विकेट से हराया और वनडे इतिहास में पाकिस्तान के खिलाफ पहली जीत दर्ज की थी।

इस जीत के बाद सोशल मीडिया पर टाटा के नाम से कुछ फर्जी खबरें वायरल हो रही हैं, जहाँ इन खबरों में दावा किया जा रहा है कि रतन टाटा ने क्रिकेटर राशिद खान को 10 करोड़ रुपए देने का वादा किया है लेकिन टाटा ने ऐसे किसी भी दावे से इनकार किया है। बता दें 23 अक्टूबर को चेन्नई के एमए चिंदबरम में खेले गए मैच में अफगानिस्तान ने पाकिस्तान को आठ विकेट से हराया।

यह पहला मौका था, जब अफगानिस्तान को वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को हराया। पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 282 रन बनाए। वहीं 283 रन के टारगेट का पीछा करने उतरी अफगानिस्तान की टीम ने 2 विकेट के नुकसान पर 49 ओवर में ही 286 रन बनाकर मैच जीत लिया था।

Also Read: IND vs ENG: मैच में काली पट्टी बांधकर खेलने उतरी टीम इंडिया, यह है बड़ी वजह

Get real time updates directly on you device, subscribe now.