Israel Hamas War: गाजा में घुसी इजराइली सेना, तबाही मचा करके लौटे टैंक

Israel Hamas Attack: इजराइल ने आखिरकार गाजा पट्टी (Gaza Strip) पर जमीनी हमला कर दिया, जहाँ इजराइली सेना ने गाजा को चारों ओर से घेर रखा है। वैसे तो जमीनी हमले की अनुमति नहीं मिली है, लेकिन थोड़ी देर के लिए गाजा में इजराइली टैंक घुसे, जमीनी हमला किया, तबाही मचाई और वापस लौट आए।

बता दें इजराइली ग्राउंड फोर्स गाजा में घुस गई और हमास के कई ठिकानों को तबाह कर दिया, वहीं इजराइल ने इस सर्जिकल स्ट्राइक के बाद इजरायली सेना वापस अपनी सीमा में भी लौट आई।

जानकारी के अनुसार इजराइली सैनिकों और टैंकों ने गुरुवार को उत्तरी गाजा में थोड़ी देर के लिए जमीनी हमला किया, जहाँ सेना ने बताया कि दो सप्ताह से अधिक समय के विनाशकारी हवाई हमलों के बाद एक व्यापक संभावित जमीनी आक्रमण के मद्देनजर ‘युद्धक्षेत्र तैयार’ करने के लिए कई आतंकी ठिकानों को निशाना बनाया गया।

वहीं यह हमला ऐसे वक्त में किया गया है जब संयुक्त राष्ट्र ने आगाह किया है कि गाजा पट्टी (Gaza Strip) में ईंधन खत्म होने की कगार पर है, जिससे उसे क्षेत्र में राहत प्रयास को रोकने के लिए मजबूर होना पड़ेगा। बता दें इस युद्ध में पिछले 24 घंटे में 750 से अधिक लोगों की मौत हो गई जो एक दिन पहले मारे गए 704 लोगों की संख्या से अधिक है।

Also Read: Onion Price Hike: फिर बढ़े प्याज के दाम, एक सप्ताह में दोगुनी कीमत से ज्यादा का हुआ इजाफा

Get real time updates directly on you device, subscribe now.