Bijnor News: सहेली को लेकर आओ नहीं तो तुम्हें देखूंगा…, यूपी पुलिस के दरोगा की अनोखी डिमांड

Bijnor Crime News: उत्तर प्रदेश पुलिस अपने कारनामों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है, जहाँ पुलिसकर्मी विभाग की भदद् पिटवाने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ते हैं। वहीं ताजा मामला बिजनौर जिले का है, जहां आशिक मिजाज दारोगा ने रेप और तीन तलाक पीड़ित युवती से ही हम बिस्तर होने की डिमांड कर डाली।

इतना ही नहीं दारोगा ने पीड़िता से जांच में मदद के बदले उसकी किसी फ्रेंड को भी साथ लाने को बोला, पीड़ित युवती और दरोगा की बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। वहीं एसपी नीरज कुमार जादौन ने दारोगा धर्मेंद्र गौतम को सस्पेंड कर उसके खिलाफ हल्दौर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है, वहीं झालू कस्बे की रहने वाली एक युवती की दिल्ली निवासी शोएब नाम के युवक से किसी रिश्तेदारी में जान-पहचान हो गई। बातचीत आगे बढ़ी तो दोनों में प्यार हो गया, जहाँ दोनों साथ-साथ घूमने फिरने लगे।

ठीक इसी बीच युवती देहरादून में रहने वाले अपने चाचा के घर चली गई, जहां शोएब भी उससे मिलने आया, देहरादून से दोनों मसूरी घूमने गए, वहीं रात को होटल में रुकने के दौरान शोएब ने युवती के शादी की बात कह कर संबंध बनाए। इसके बाद सितंबर 2022 को दोनों का निकाह हो गया। निकाह के दो महीने बाद ही किसी बात को लेकर शोएब ने युवती को तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया., शोएब द्वारा तीन तलाक देने के बाद युवती वापस अपने घर बिजनौर के झालू कस्बे आ गई।

वहीं युवती ने हल्दौर थाने में शोएब और उसके परिजनों के खिलाफ तीन तलाक, रेप और दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज करवाया, जहाँ इस मुकदमे की जांच झालू चौकी इंचार्ज धर्मेंद्र गौतम को दी गई। जांच करने के बहाने दारोगा धर्मेंद्र गौतम ने युवती को अपने पास बुलाना शुरू कर दिया। इसी बीच एक दिन दारोगा धर्मेंद्र गौतम ने अपनी गाड़ी में शराब पी और युवती से उसके साथ होटल में रुकने को कहते हुए कहा कि सुबह शोएब के घर दिल्ली चलेंगे।

तुम मेरे साथ एक कमरे में रुक जाओ, जहाँ तुम्हारी दोस्त कांस्टेबल सुरजीत के साथ रुक जाएगी। वहीं युवती ने रुकने से साफ इनकार कर दिया और वापस देहरादून अपने चाचा के घर लौट आई, ठीक इसी बीच रात को दारोगा धर्मेंद्र गौतम ने युवती को फोन कर मुकदमे में मदद करने के एवज में अपनी किसी दोस्त की डिमांड रखी। इस मामले के सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है।

Also Read: Agra Rape: तलाकशुदा महिला का बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर 4 साल तक किया बलात्कार

Get real time updates directly on you device, subscribe now.