IND vs NZ Match: धर्मशाला में बारिश के आसार, अगर रद्द हुआ मैच तो क्या होगा?

IND vs NZ Match: हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के धर्मशाला (Dharmshala) में वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) के पांच मैचों का आयोजन होना है. अभी तक यहां तीन मैच खेले जा चुके हैं. वहीं, रविवार को चौथा मैच भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा. धर्मशाला स्टेडियम (Dharmshala Stadium) में दोनों टीमों के बीच मुकाबला दोपहर 02:00 बजे से शुरू होगा. लेकिन, यहां पर बारिश (Rain) के आसार भी हैं, जिसकी वजह से मैच का मजा किरकिरा हो सकता है.

IND vs NZ Match in Dharamshala Stadium

दरअसल, धर्मशाला में बारिश की संभावना है. अगर टॉस से ठीक पहले बारिश हुई तो मुकाबला शुरू होने में देरी हो सकती है. यहां पहले भी ऐसा हो चुका है. क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक, दोपहर में बारिश की 20 प्रतिशत संभावना है. यदि बारिश हुई तो टॉस में देरी हो सकती है.

अगर मैच के दौरान बारिश हुई और काफी देर तक जारी रही तो ओवरों में कटौती भी की जा सकती है. शाम 04:00 बजे से 06:00 बजे तक 14 प्रतिशत बारिश की संभावना रहेगी. इसके बाद महज 2 प्रतिशत बारिश की संभावना है.

वहीं, अगर भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच खेले जाने वाला मैच बारिश की वजह से रद्द हुआ तो दोनों ही टीमों को एक-एक पॉइंट मिलेगा. इस मैच के लिए रिजर्व डे नहीं रखा गया है.

धर्मशाला में इससे पहले मैच के दौरान बारिश हो चुकी है. लेकिन मैच रद्द नहीं हुआ था. दक्षिण अफ्रीका और नीदरलैंड्स के बीच 17 अक्टूबर को धर्मशाला में मैच खेला गया था. इस मैच में बारिश के खलल की वजह से 7 ओवरों की बटौती हुई थी. यह मैच 43-43 ओवरों का खेला गया था.

 

Also Read: Ind vs NZ ODI Match: तेज गेंदबाजों मिल सकता है बेहतर फायदा, जानिए क्यों ?

Get real time updates directly on you device, subscribe now.