‘कांग्रेस को पाकिस्तान में गठबंधन में सरकार बनानी चाहिए…’, असम के सीएम हिमंत बिस्वा का जोरदार हमला

CM Himanta Biswa Sarma on Congress: असम (Assam) के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने कहा कि कांग्रेस को अफगानिस्तान और पाकिस्तान में गठबंधन सरकार बनानी चाहिए. उन्होंने इजराइल और हमास के बीच चल रहे संघर्ष को लेकर फिलिस्तीन के समर्थन में प्रस्ताव पारित करने को लेकर कांग्रेस (Congress) पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर इसका एक वीडियो भी पोस्ट किया है.

असम के जोरहाट में मीडिया से बातचीत में सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि फिलिस्तीन के बारे में बोलने से पहले कांग्रेस को इजराइल पर हमास के ‘आतंकवादी’ हमले की निंदा करनी चाहिए थी. उन्हें महिलाओं और बच्चों को बंधक बनाने के लिए हमास की आलोचना करनी चाहिए थी और फिर फिलिस्तीन के बारे में बात करनी चाहिए थी.

सीएम हिमंत ने कहा कि कांग्रेस के प्रस्ताव में आतंकवाद, हमास, बंधक महिलाओं और बच्चों का कोई उल्लेख नहीं है, बल्कि केवल फिलिस्तीन का उल्लेख है, जो पाकिस्तान के बयान जैसा ही है. अगर आप मुझसे पूछें तो कांग्रेस को अफगानिस्तान में तालिबान के साथ या पाकिस्तान में इमरान खान या शाहबाज शरीफ के साथ गठबंधन में अपनी अगली सरकार बनानी चाहिए.

 

Also Read: ‘मैंने गलत नहीं कहा था’, ब्रजेश पाठक के रिएक्शन पर अखिलेश यादव ने कसा तंज

Get real time updates directly on you device, subscribe now.