Lucknow: महिला की हत्या के बाद शव को बक्से में भरकर नहर में फेंका, जांच में जुटी पुलिस

Lucknow Woman Naked Body: यूपी की राजधानी लखनऊ (Lucknow) से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक महिला की हत्या कर उसके शव को बक्से में भरकर इंदिरा नहर (Indira Canal) में फेंक दिया गया. शुक्रवार को गोसाईंगंज के भटवारा गांव के एक मछुआरे के जाल में जब बक्सा फंसा तो उसमें महिला का नग्न शव (Woman Naked Body) मिला. फिलहाल, शव की पहचान नहीं हो सकी है.

इंस्पेक्टर गोसाईंगंज दिनेश चंद्र मिश्र के मुताबिक, भटवारा गांव के रहने वाले मछुआरे रतन कश्यप ने शुक्रवार की सुबह इंदिरा नहर में मछली पकड़ने के लिए जाल डाला था. इस बीच अचानक उसके जाल में एक बक्सा फंस गया. मछुआरे में किसी तरह बक्से को नहर से बाहर निकाला और फिर उसको खोला. बक्से के अंदर एक महिला का नग्न शव मिला. शव देख वो डर गया और उसने शोर मचा दिया. शोर सुन आसपास मौजूद ग्रामीण भी पहुंच गए.

 

Lucknow Woman Naked Body
Lucknow Woman Naked Body

 

 

लोगों ने जब बक्से में महिला का शव देखा तो सूचना पुलिस को दे दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने बक्से के अंदर से शव को बाहर निकलवाया. आसपास के लोगों की मदद से शव की पहचान का प्रयास किया, पर पहचान नहीं हो सकी. इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. महिला की उम्र 40 साल के आसपास बताई गई है. पुलिस का दावा है कि शव एक हफ्ते पुराना है और पूरी तरह सड़ चुका है.

महिला की हत्या के मामले में छानबीन कर रही पुलिस का कहना है कि ऐसा लग रहा है कि बक्सा नहर में काफी दूर से बह कर भटवारा गांव तक पहुंचा. पुलिस ने महिला के शव मिलने की सूचना शहर के सभी थाने के अलावा आसपास के जनपदों की पुलिस को भी दी है. साथ ही, महिला की फोटो भी सोशल मीडिया पर प्रसारित कर पहचान का प्रयास किया जा रहा है. वहीं, पुलिस दस दिनों के अंदर गुमशुदा महिलाओं के परिजनों से भी संपर्क करने की बात कह रही है.

 

Also Read: Aligarh: बाप-बेटी का रिश्ता हुआ शर्मसार, 6 साल से कर रहा बलात्कार, बीवी ने पहुंचाया कारागार

Get real time updates directly on you device, subscribe now.