Lucknow: ऑर्डर किया Veg आ गया Non-Veg, खाते ही बिगड़ी पूरे परिवार तबीयत, केस दर्ज

Lucknow News: यूपी की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में फूड डिलिवरी द्वारा लापरवाही का मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने फूड डिलिवरी एप स्विगी (Swiggy) से चिली पनीर (Chilli Paneer) ऑर्डर किया था, लेकिन रेस्टोरेंट या डिलीवरी बॉय से गलती हो गई, जिसका खामियाजा पूरे ब्राम्हण परिवार को भुगतना पड़ा.

दरअसल, डिलीवरी बॉय ने चिली पनीर की जगह चिली चिकन (Chilli Chicken) दे दिया. चिली पनीर समझ कर ब्राह्मण परिवार (Brahmin Family) ने जब खाना शुरू किया तो उन्हें स्वाद अलग लगा. इसके बाद पूरे परिवार की तबीयत बिगड़ गई. उन्होंने रेस्टोरेंट मालिक और डिलीवरी बॉय के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है.

पूरा मामला आशियाना का है. यहां के निवासी अनिल कुमार पांडेय का पूरा परिवार शुद्ध शाकाहारी है. मंगलवार की रात करीब 09:00 बजे स्विगी ऐप से उन्होंने चाइनीस फ्यूजन रेस्टोरेंट से चिली पनीर का ऑर्डर दिया था. थोड़ी ही देर बाद डिलीवरी बॉय खाना लेकर पहुंच गया. इसके बाद अनिल पांडेय के परिवार ने खाना शुरू किया तो उन्हें थोड़ा शक हुआ. ठीक से देखने पर उन्होंने पाया कि वो पनीर नहीं बल्कि चिकन है. इसके बाद उनके पूरे परिवार की तबीयत बिगड़ने लगी. उनकी पत्नी को उल्टियां होने लगीं.

पीड़ित अनिल पांडेय ने रेस्टोरेंट के मालिक को फोन कर इसकी जानकारी दी. रेस्टोरेंट के मालिक अभिनव शर्मा ने ऑर्डर बदलने की बात कहते हुए मामले से पल्ला झाड़ लिया. उनका कहना है कि इस गलती से उनके परिवार की धार्मिक भावना आहत हुई है. अनिल पांडेय ने रेस्टोरेंट के मालिक पर धर्म भ्रष्ट करने का आरोप लगाया. उन्होंने पुलिस से रेस्टोरेंट के मालिक और डिलीवरी बॉय के खिलाफ शिकायत कर केस दर्ज कराया. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

अनिल कुमार पांडेय ने बताया कि वह और उनका परिवार शुद्ध रूप से ब्राह्मण है. वह खुद बालाजी मंदिर ट्रस्ट से आशियाना इलाके के अध्यक्ष हैं. वह प्रतिदिन मंदिर में और क्षेत्र के धार्मिक कार्यक्रमों में सक्रिय रूप से भाग लेते हैं. उनका कहना है कि धार्मिक विचारधारा होने की वजह से मेरा धर्म चाइनीस फ्यूजन रेस्टोरेंट की वजह से भ्रष्ट हुआ है. बार-बार यह सोच-सोच कर मेरे परिवार के सदस्यों की तबीयत खराब हो रही है.

 

Also Read: Amethi: चाकू से गोदकर BJP नेता की हत्या, कमरे में मिला शव

Get real time updates directly on you device, subscribe now.