Khatron Ke Khiladi 13: फिनाले में इन 5 कंटेस्टेंट्स के बीच होगा महामुकाबला

Khatron Ke Khiladi 13 Grand Finale: रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ को पांच फाइनलिस्ट मिल गए हैं। अब इन खिलाड़ियों के बीच महामुकाबला होगा। ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ का ग्रैंड फिनाले 14 अक्टूबर को Zee Colors पर रात 9 बजे होगा।

रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ को जल्द ही अपना विनर मिलने वाला है। शो का ग्रैंड फिनाले एपिसोड 14 अक्टूबर को रात 9 बजे कलर्स टीवी पर प्रसारित होगा। ऐसे में हर कोई यह जानने के लिए बेताब है कि आखिर ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ (Khatron Ke Khiladi 13) की ट्रॉफी का ताज किसके सिर सजेगा।

बता दें कि ग्रैंड फिनाले (Khatron Ke Khiladi 13 Grand Finale) से पांच दिन पहले शो को अपने पांच फाइनलिस्ट मिल गए हैं। तो बचे हुए 6 कंटेस्टेंट्स में से एक शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

ऐश्वर्या शर्मा

ऐश्वर्या शर्मा ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ के टॉप 7 की पहली फाइनलिस्ट बनी थीं। ऐश्वर्या के बाद 6 प्रतिभागियों के बीच टॉप 5 में शामिल होने की जंग थी।

अर्जित तनेजा

फिनाले में ऐश्वर्या शर्मा के साथ अर्जित तनेजा भी ट्रॉफी के लिए मुकाबला करते नजर आएंगे। बता दें कि अर्जित तनेजा का नाम भी टॉप 5 क लिस्ट में शामिल है।

 

डिनो जेम्स

ऐश्वर्या और अर्जित के साथ ही डिनो जेम्स का नाम भी टॉप 5 फाइनलिस्टों में शामिल हुआ है। ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ के टॉप 5 फाइनलिस्टों का नाम देखकर लग रहा है कि इस बार कंटेस्टेंट्स के बीच जबरदस्त मुकाबला होने वाला है।

 

शिव ठाकरे

रोहित शेट्टी के शो में शिव ठाकरे ने भी अपनी जज्बे से दर्शकों को काफी लुभाया था। शिव भी टॉप 5 में ऐश्वर्या, अर्जित और डिनो को कड़ी टक्कर देते नजर आएंगे।

रश्मीत कौर

बता दें कि टॉप 5 में शामिल होने के लिए अर्चना गौतम, नायरा बनर्जी और रश्मीत कौर के बीच मुकाबला हुआ। इस दौरान रश्मीत ने नायरा और अर्चना को हराकर टॉप 5 में अपनी जगह बनाई।

नायरा बनर्जी हुई शो से बाहर

वहीं टॉप 5 में शामिल होने वाले टास्क के दौरान नायरा बनर्जी ने स्टंट को करने से इनकार कर दिया। इसके बाद वह शो से एलिमिनेट हो गईं।

अर्चना गौतम भी हुईं बाहर

बीते एपिसोड में नायरा के अलावा अर्चना गौतम भी रोहित शेट्टी के शो से बाहर हो गईं। क्योंकि वह टास्क के दौरान रश्मीत ने उन्हें हरा दिया था।

इन कंटेस्टेंट्स ने लिया था Khatron Ke Khiladi 13 में हिस्सा

बता दें कि ऐश्वर्या शर्मा, डिनो जेम्स, अर्जित तनेजा, शिव ठाकरे और रश्मीत कौर क अलावा अर्चना गौतम, शीजान खान, रोहित रॉय, अंजलि आनंद, अंजुम फकीह, डेजी शाह, रूही चतुर्वेदी, सौंदस मौफकीर भी शो का हिस्सा बने थे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.