Israel-Palestine War: युद्ध में लेबनान की एंट्री, इजराइल पर कर रहा हमला, 26 इजरायली सैनिकों की मौत

Lebanon Attack on Israel: इजरायल और फिलिस्तीन के बीच छिड़े युद्ध में अब लेबनान की एंट्री हो गई है. लेबनान की तरफ से हिजबुल्लाह ने इजरायल पर मोर्टार से हमला किया है. हिजबुल्लाह ने हमले का वीडियो भी जारी किया है. इजरायल के शीबा फार्म्स के सैनिक कैंप पर हमला हुआ है. इजराइल डिफेंस फोर्स ने लेबनान पर जवाबी हमला किया है.

इजराइली सेना का कहना है कि हम नागरिकों की रक्षा करेंगे. हर इलाके में हमारा ऑपरेशन जारी रहेगा. हिज्बुल्लाह के ठिकानों पर ड्रोन से हमला किया गया. वहीं, गाजा बॉर्डर पर 26 इजरायली सैनिकों की मौत हुई है. युद्ध के दौरान इजरायली सैनिकों की मौत हुई है. इजरायली सेना ने जवानों की तस्वीर जारी की है.

Israel-Palestine War
Israel-Palestine War

बता दें कि गाजा पट्टी से इजराइल पर लगातार हमले जारी हैं. हमास के लड़ाके इजराइल पर रॉकेट से एक के बाद एक बारूदी हमले कर रही है. हमास के आतंकी इजराइल में नागरिकों को भी निशाना बना रहे हैं. उधर, इजराइल ने भी हमास के ठिकानों पर तबाही मचा दी है.

जिकिम बीच पर एयरफोर्स ने भीषण हमला बोला है. इजरायल में घुस रहे हमास लड़ाकों को इजरायली सेना ने पहले ही अलग थलग कर दिया था. इजराइली हमले में हमास के कई लड़ाकों की मौत की खबर है.

 

Also Read: Israel-Hamas War: इजरायल में 40 और फिलिस्तीन में 161 लोगों की मौत, हजार से अधिक घायल

Get real time updates directly on you device, subscribe now.