यूपी AIIMS के इन पदों पर निकली बंपर भर्तियां, जानिए आवेदन की अंतिम तिथि

Raebareli AIIMS Recruitment: यूपी के रायबरेली में स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में ग्रुप बी और सी में नॉन फैकल्टी पदों पर 17 सितंबर, 2023 से भर्तियां चल रही है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट aiimsrbl.edu.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने की अंतिम तिथि 16 अक्टूबर, 2023 तक है.

एम्स रायबरेली में ग्रुप बी के तहत 100 पद और ग्रुप सी के 49 पदों पर भर्ती की जानी है, जिसकी प्रक्रिया चल रही है. इसके लिए 18 से 35 वर्ष के उम्मीदवार आवेदन करने के लिए पात्र होंगे.

अनारक्षित/ओबीसी श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 3540 रुपये (जीएसटी सहित) है. जबकि एससी/एसटी/ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 1770 रुपये (जीएसटी सहित) है. पीडब्ल्यूबीडी के लिए कोई आवेदन शुल्क नहीं देना है. आवेदन शुल्क का भुगतान ऑनलाइन माध्यम से किया जा सकता है.

आवेदकों के पास 10+2 विज्ञान के साथ/स्नातक/बी.एससी. होना चाहिए. कार्य अनुभव के साथ किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से डिग्री/एम.एससी./डिप्लोमा/मास्टर डिग्री/बैचलर डिग्री होनी चाहिए. विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अधिसूचना को जरूर पढ़ें.

 

Also Read: भोपाल AIIMS के इन पदों पर निकली बंपर भर्तियां, 2 दिन बाद से शुरू होंगे आवेदन

Get real time updates directly on you device, subscribe now.