पाकिस्तानी सेना ने की बड़ी कार्यवाही, 8 आतंकियों को उतारा मौत के घाट

Sandesh Wahak Digital Desk: पाकिस्तान में टीटीपी आतंवादियों के हमले हाल के समय में काफी बढ़ गए हैं, जहाँ आए दिन इन आतंकियों के हमले में सेना और पुलिस के जवानों की मौत हो जाती है। वहीं लगातार हो रहे आतंकी हमलों से पाकिस्तानी सेना परेशान है, ठीक इसी बीच पाकिस्तानी सेना को मिली खुफिया जानकारी के बाद सैन्य अभियानों में 8 आतंकवादियों को मार गिराया है।

जानकारी के अनुसार पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में खुफिया जानकारी के आधार पर दो अलग-अलग अभियानों में 8 आतंकवादी मारे गए, वहीं 5 आतंकवादियों को गिरफ्तार कर लिया गया। इस संबंध में सेना ने शुक्रवार को जानकारी दी। इसके साथ ही सेना की मीडिया शाखा, इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) ने एक बयान में कहा कि पहला अभियान बन्नू जिले के जानी ख़ेल में चलाया गया।

सुरक्षाकर्मियों और आतंकवादियों के बीच हुई भीषण गोलीबारी में 6 आतंकवादी मारे गए, जबकि 5 को पकड़ लिया गया। उत्तरी वजीरिस्तान कबायली जिले के दत्ता ख़ेल में चलाए गए एक अन्य अभियान में सुरक्षा बलों से हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। मारे गए आतंकवादियों के पास से हथियार और गोला-बारूद भी बरामद हुआ है। हाल के समय में आतंकियों और सेना के जवानों के बीच मुठभेड़ की संख्या में बढ़ोतरी हुई है।

Also Read: US करेगा यूक्रेन की मदद, सहायता पैकेज का किया ऐलान

Get real time updates directly on you device, subscribe now.