‘माननीय की ही बत्ती गुल’, योगी के मंत्री पर अखिलेश यादव ने कसा तंज

Sandesh Wahak Digital Desk : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव इन दिनों लगातार बीजेपी सरकार पर हमला बोल रहे हैं। ऐसे में एक बार फिर योगी सरकार के मंत्री का वीडियो शेयर कर जोरदार तंज कसा है।

दरअसल सोशल मीडिया मंच पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंत्री जितिन प्रसाद का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें एक शख्स उनसे बिजली को लेकर सवाल पूछता दिख रहा है। वीडियो में मंत्री जी मामले को देखने के बात कह कर आगे निकले हुए दिखाई पड़ रहे हैं।

सपा अध्यक्ष ने एक बार फिर प्रदेश में बिजली की समस्या को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधा है।

सपा प्रमुख ने ट्वीट किया कि ‘पूरे यूपी में बिजली की समस्या इतनी है कि मंत्री जी को देखते ही जनता ने शिकायत का पिटारा खोल दिया। बत्ती के प्रश्न पर माननीय की ही बत्ती गुल हो गयी और वो टालते हुए निकल लिए… इसे कहते हैं ‘पतली गली पकड़ना’।

उप्र में सरकार बे-लगाम हो गयी

अखिलेश यादव ने ट्वीट में आगे कहा कि ‘भाजपा के मंत्री, सांसद और विधायक इसीलिए जनता के बीच जाने से डरते हैं, हर मंत्रालय की लगाम एक हाथ में है और उस एक हाथ की लगाम कहीं दूर किसी और के हाथ में… इसी चक्कर में उप्र में सरकार बे-लगाम हो गयी है’।

सपा अध्यक्ष ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें यूपी सरकार में पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद एक इलाके का दौरा करने पहुंचे है. इसी बीच जब वो एक घर के सामने पहुंचते हैं तो वहां खड़ा शख्स उनसे बिजली की शिकायत करने लगता है और कहता है कि ‘आपके आने से पहले दो मिनट के लिए ही बिजली आई थी…’ इस पर मंत्री एक अधिकारी की तरफ इशारा करते हुए कहते हैं ‘चलो अभी पता करवाते हैं..’ और फिर ये कहते हुए आगे निकल जाते हैं।

आपको बता दें कि यूपी में पिछले काफी समय से लगातार बिजली कटौती की शिकायतें आ रही है। सरकार दावा तो कर रही है कि प्रदेश में पर्याप्त बिजली है बावजूद इसके हकीकत ये है कि यूपी के लोगों को घंटों बिजली कटौती का सामना करना पड़ रहा है। अखिलेश यादव भी कई बार इसे लेकर सरकार से सवाल कर चुके हैं।

Also Read : ‘तू इधर उधर की न बात कर, ये बता कि क़ाफ़िला क्यूं लुटा’…

Get real time updates directly on you device, subscribe now.