आज चुनी जाएगी वर्ल्ड कप 2023 के लिए भारतीय टीम, इन 15 खिलाड़ियों का हो सकता है चयन

Sandesh Wahak Digital Desk: अक्टूबर-नवंबर 2023 में खेले जाने वाले विश्वकप के लिए भारतीय टीम में किन खिलाड़ियों का चयन किया जाएगा इसका ऐलान मंगलवार यानी आज किया जाना है। स्क्वॉड का अनाउंसमेंट दोपहर 1:30 बजे होने वाला है लेकिन इससे पहले ही भारतीय टीम की तरफ से किन खिलाड़ियों को जगह मिलेगी ये तय माना जा रहा है।

भारत ने एशिया कप के लिए 17 सदस्यीय स्क्वॉड घोषित किया था और रिजर्व में संजू सैमसन को शामिल किया था। ऐसे में कुल 18 खिलाड़ी श्रीलंका गए थे हालांकि इसमें से केवल 15 का ही चयन किया जाने वाला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक संजू सैमसन, तिलक वर्मा और प्रसिद्ध कृष्णा को टीम से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है।

ODI World Cup 2023: विश्वकप के लिए आज चुनी जाएगी टीम इंडिया, इन 15  खिलाड़ियों का सिलेक्शन लग रहा कंफर्म

राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी से मंजूरी मिलने के बाद, केएल राहुल को कथित तौर पर विश्व कप के लिए भारत की 15 सदस्यीय अनंतिम टीम में शामिल किया गया है, जिसकी घोषणा आज की जाएगी।

राहुल, जिनसे भारत के लिए विकेटकीपिंग की उम्मीद है, अपना नंबर 5 स्थान फिर से हासिल कर सकते हैं, जबकि इशान किशन को दूसरे विकेटकीपर-बल्लेबाज के रूप में बरकरार रखा जा सकता है, जिससे संजू सैमसन विश्व कप टीम से बाहर हो जाएंगे।

विश्वकप के लिए ऐसा होगा टीम इंडिया का स्क्वॉड

रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान), शुबमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, रवींद्र जड़ेजा, शार्दुल ठाकुर, जसप्रित बुमरा, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, अक्षर पटेल, इशान किशन, सूर्यकुमार यादव।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.