UP Politics : अखिलेश यादव पर हमलावर हुए भूपेंद्र चौधरी, कहा- हार से डरे हैं सपा प्रमुख

Sanndesh Wahak Digital Desk : यूपी की घोसी विधानसभा सीट पर होने वाला उपचुनाव बेहद रोचक होता जा रहा है। इस उपचुनाव में सपा और बीजेपी के बीच सीधी टक्कर है। ऐसे में सत्तारुढ़ पार्टी लगातार मुख्य विपक्षी पार्टी पर हमलावर हो रही है।

इसी कड़ी में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने सपा पर जोरदार हमला बोला है। भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि सपा के लोगों से अब ये पूछना चाहिए कि जो वो लोग कहते थे कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव प्रचार में नहीं जाते, वो अब अपनी हार सुनिश्चित देखकर डरे हैं। अब उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष घोसी के चक्कर काट रहे हैं। उनके चाचा जी भी चक्कर काट रहे हैं। सब चक्कर काट रहे हैं। उनकी पूरी पार्टी लगी है।

तो वहीं एनडीए में शामिल हुए सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर ने अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि सपा प्रमुख के प्रचार करने से समाजवादी पार्टी को ही नुकसान होगा। राजभर ने कहा कि अखिलेश यादव के चाचा और सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव लोगों के पास जाकर सपा प्रत्याशी के लिए वोट की अपील कर रहे हैं। राजभर का कहना है कि अखिलेश यादव की जनसभा के लिए 10 जिलों से लोगों को बुलाया गया था, लेकिन रैली में पांच हजार लोग भी नहीं जुटे।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता सरकार की योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं। अराजक लोगों के खिलाफ जिस प्रकार सरकार ने कठोर निर्णय लिए हैं, उसी के कारण प्रदेश की कानून व्यवस्था बेहतर हुई हैं। भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि घोसी की जनता का साथ इस उप चुनाव में भाजपा को मिलेगा।

Also Read : CM योगी ने बी पैक्स सदस्यता अभियान का किया शुभारंभ, बोले- किसानों के लिए काम कर रही सरकार

Get real time updates directly on you device, subscribe now.