दिल्ली के मेट्रो स्टेशनों पर लिखे गये देश विरोधी नारे, पुलिस ने कई लोगों को दबोचा

Sandesh Wahak Digital Desk: ताजा खबर दिल्ली से है, जहाँ दिल्ली के आठ मेट्रो स्टेशन के बाहर खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लिखने वाले पोस्टर लगाने के मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने कई लोगों को हिरासत में लिया है। वहीं इन पोस्टरों में सिख फॉर जस्टिस के नाम पर भारत विरोधी नारे और भारत विरोधी बातें लिखी गई थी, वहीं जी-20 के सम्मेलन से पहले सरकार सभी तैयारियां पूरी करने में जुटी हुई है।

जहाँ इसी बीच कुछ असामाजिक तत्वों ने दिल्ली के पांच से ज्यादा मेट्रो स्टेशनों पर खालिस्तान के समर्थन में नारे लिखे हैं। वहीं मामले की जानकारी मिलते ही दिल्ली पुलिस एक्टिव हो गयी थी और मेट्रो की दीवारों में लिखे इन विवादित नारों को मिटा दिया गया था । इसके साथ ही DMRC के एक अधिकारी ने कहा कि यह कानून-व्यवस्था से जुड़ा मामला है। हम इसमें दिल्ली पुलिस का पूरा सहयोग करेंगे।

दूसरी ओर सिख फॉर जस्टिस संगठन (SFJ) ने कई वीडियो जारी किए हैं, जहाँ कुछ लोग दिल्ली के कई मेट्रो स्टेशनों पर शिवाजी पार्क से पंजाबी बाग तक खालिस्तान समर्थक नारे लिखते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मेट्रो के 5 से ज्यादा स्टेशनों पर ‘खालिस्तान जिंदाबाद’ और ‘दिल्ली बनेगा खालिस्तान’ जैसे कई विवादित नारे लिखे हैं, वहीं पुलिस ने इस मामले में क़ानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Also Read: मुंबई में आज INDIA की तीसरी बैठक, सीट शेयरिंग पर हो सकती है चर्चा

Get real time updates directly on you device, subscribe now.