आज शेयर बाजार में हुआ फ्लैट कारोबार, इन शेयरों में दिखी तेजी

Sandesh Wahak Digital Desk: आज शेयर बाजार में फ्लैट कारोबार देखने को मिला है, वहीं सेंसेक्स 3 अंक की बढ़त के साथ 65,220 के स्तर पर बंद हुआ। इसके साथ ही निफ्टी में भी 2 अंको की बढ़त देखने को मिली, जहाँ यह 19,396 के स्तर पर बंद हुआ।

वहीं सेंसेक्स के 30 शेयरों में से 14 में तेजी और 16 में गिरावट देखने को मिली है, इसके साथ ही मंगलवार को रुपया अमेरिकी डॉलर के मुकाबले 19 पैसे चढ़कर 82.94 रुपए पर बंद हुआ। इसके साथ ही शेयर मार्केट में लिस्टिंग के बाद जियो फाइनेंशियल सर्विसेज के शेयरों में लगातार दूसरे दिन लोअर सर्किट लगा, वहीं मंगलवार JFS के स्‍टॉक में 5% का लोअर सर्किट लगा।

जहाँ इसका शेयर 236.45 रुपए पर आ गया है, वहीं 22 अगस्त को BSE पर ये 265 रुपए प्रति शेयर के भाव पर लिस्ट हुआ। वहीं स्टेनलेस स्टील के फ्लेक्सिबल होज बनाने वाली कंपनी एयरोफ्लेक्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड का IPO पब्लिक सब्सक्रिप्शन के लिए आज ओपन हो गया है।

इसके साथ ही इनिशियल पब्लिक ऑफरिंग यानी IPO के जरिए कंपनी 351 करोड़ रुपए जुटाना चाहती है। वहीं रिटेल निवेशक इस IPO के लिए 22 अगस्त से 24 अगस्त तक बोली लगा सकेंगे, जहाँ 1 सितंबर को नेशनल स्टॉक एक्सचेंज और बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज पर कंपनी के शेयर लिस्ट होंगे।

Also Read: LIC ने खेला बड़ा दांव, जियो फाइनेंशियल सर्विसेस में खरीदी इतने प्रतिशत की हिस्सेदारी

Get real time updates directly on you device, subscribe now.