Sitapur Crime: प्रधान के घर घुसे चोरों की हुई जमकर पिटाई, एक की हुई मौत, 2 गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

Sandesh Wahak Digital Desk: ताजा मामला सीतापुर जनपद से सामने आ रहा है, जहाँ ग्राम प्रधान के घर चोरी की नीयत से घुसे तीन चोरों को ग्रामीणों ने बेरहमी से पीटा, जिससे एक की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो की हालत गंभीर बनी हुई है। जानकारी के अनुसार मामला रामपुर मथुरा थाना क्षेत्र का है, जहाँ थाना क्षेत्र के लोकिया गांव निवासी एक व्यक्ति के यहां रविवार की भोर में तीन चोर दाखिल हुए।

वहीं यहां उन्होंने बड़े ही आसानी से वारदात को अंजाम दिया और घर से बाहर भी आ गए, इसके बाद चोरों को लगा कि और घरों में भी हाथ साफ किया जाए, इस पर वह गांव के ही ग्राम प्रधान अखिलेश के घर में दाखिल हो गए। वहीं चोरों की आवाज सुनकर ग्राम प्रधान अखिलेश के घर वाले जाग गए और शोर मचाने लगे। दूसरी ओर घरवालों का शोर सुनकर ग्रामीण भी एकत्रित हो गए और घर से भाग रहे तीन चोरों को पकड़ लिया।

बता दें ग्रामीणों ने तीनों चोरों की लाठी-डंडों से जमकर पिटाई कर की, इसके बाद ग्रामीणों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। वहीं सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने तीनों चोरों को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़कार जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां एक को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि दो की हालत गंभीर बनी हुई है।

वहीं तीनो चोरों की पहचान भोंदू पुत्र कृष्ण निवासी रामपुर मथुरा, अंकित पुर मनोहर निवासी सदरपुर और तीसरे की पहचान आशीष के रूप में हुई है। इसके साथ ही अस्पताल में इलाज के दौरान भोंदू को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, वहीं दो अन्य घायल अंकित और आशीष का इलाज चल रहा है।

Also Read: Sultanpur Crime: शादी करो नहीं तो… एकतरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने युवती पर तान दी पिस्टल

Get real time updates directly on you device, subscribe now.