दारा सिंह चौहान पर स्याही फेंकने वाला आरोपी बोला- बीजेपी नेता ने कहा था कि…

Sandesh Wahak Digital Desk : यूपी की घोसी विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। रविवार को बीजेपी उम्मीदवार दारा सिंह चौहान पर चुनाव प्रचार के दौरान स्याही फेंके जाने का मामला सामने आया था। जिसपर बीजेपी ने सपा को इसका जिम्मेदार ठहराया था। लेकिन अब इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है।

दरअसल रविवार को बीजेपी प्रत्याशी दारा सिंह चौरान घोसी उपचुनाव के लिए प्रचार-प्रसार करने गए थे। इस दौरान एक शख्स ने उन पर काली स्याही फेंक कर फरार हो गया। तो वहीं जब पुलिस ने आरोपी युवक की तलाश तेज की। तो आरोपी शख्स मोनू यादव उर्फ डायमंड ने खुद की सरेंडर कर दिया।

इतना ही नहीं पुलिस पुछताछ में आरोपी ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि एक बीजेपी नेता प्रिंस यादव के कहने पर दारा सिंह चौहान पर स्याही फेंकी थी। युवक मोनू ने कोपागंज थाने में जाकर सरेंडर कर दिया है।

दारा सिंह चौहान पर फेंकी स्याही

आपको बता दें कि रविवार को बीजेपी उम्मीदवार दारा सिंह चौहान थाना सराय लखांशी क्षेत्र के अदरी गांव के पास प्रचार के लिए पहुंचे थे।जहां कार से उतरते ही बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया, इसी एक युवक तेजी से उनकी ओर बढ़ा और उन पर स्याही फेंक दी। जिसके बाद वहां अफरा तफरी का माहौल हो गया था।

Also Read : ‘बच्चों की कॉपी-किताबों से लेकर खानपान पर लगा दिया GST’ बीजेपी पर जमकर बरसे स्वामी प्रसाद

Get real time updates directly on you device, subscribe now.