क्या 100 करोड़ के क्लब में शामिल होगी OMG 2 ? आठवें दिन ऐसा है फिल्म का हाल

Sandesh Wahak Digital Desk: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार पिछले कई सालों से दर्शकों के बीच एक हिट फिल्म परोसने की कोशिश में लगे हुए हैं, वहीं एक्टर की शिद्दत और मेहनत में कोई कमी नहीं है। दूसरी ओर अगर बात की जाए उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ओएमजी 2 बॉक्स ऑफिस पर लगातार अपनी जंग लड़ रही है।

इसके साथ ही फिल्म की कहानी और दिए गए मैसेज को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं, वहीं बेहतरीन स्क्रिप्टिंग और स्टार्स की शानदार अदाकारी के बाद भी सिनेमाघरों में यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही है।

इसके साथ ही फिल्म की रिलीज का आज 9 वां दिन हैं और पिछले आठ दिन में ओएमजी-2 100 करोड़ तक नहीं कमा पाई है, जिसकी वजह सनी देओल की गदर 2 को भी माना जा रहा है। इसके साथ ही दर्शक गदर 2 देखने के लिए ओएमजी 2 को नजरअंदाज करते हुए नजर आ रहे हैं।

बता दें गदर ने जहां 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर दिया है, वहीं अक्षय कुमार की ओएमजी 2 ने आठवें दिन 5. 60 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही ओएमजी 2 की अब तक की टोटल कमाई 90.65 करोड़ पहुंच गई है। वहीं शनिवार और रविवार फिल्म के लिए ठीक साबित हुआ तो अगले हफ्ते की शुरुआत से पहले ओएमजी-2 भी 100 करोड़ के क्लब में एंट्री कर सकती है।

वहीं अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम की फिल्म ‘ओएमजी 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर 10.26 करोड़ के साथ शुरुआत की थी। जहाँ दूसरे दिन फिल्म की कमाई में इजाफा देखने को मिला था और ओएमजी 2 ने 15.30 करोड़ का कारोबार किया था। इसके साथ ही तीसरे दिन 17.55 करोड़, चौथे दिन 12.06 करोड़, पांचवे दिन 17.10 करोड़. छठे दिन 7.20 करोड़ और सातवें दिन 5.58 करोड़ कमाए हैं।

Also Read: घूमर की अनुराग कश्यप ने की तारीफ, अभिषेक बच्चन के बारे में कही यह बात

Get real time updates directly on you device, subscribe now.