Sambhal Crime: ‘तुम्हें व तुम्हारे पति को बिछा दूंगा…’, जिला पंचायत अध्यक्ष को जान से मारने की धमकी

Sandesh Wahak Digital Desk: यूपी के संभल से जिला पंचायत अध्यक्ष को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. डॉ. अनामिका यादव को फोन पर हत्या की धमकी दी गई है. फोन आने के बाद उनके परिजन डरे हुए हैं. जिला पंचायत अध्यक्ष के ससुर की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस जांच में मोबाइल नंबर राजस्थान का बताया जा रहा है.

बीते बुधवार की शाम जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ. अनामिका यादव के पर्सनल मोबाइल पर अनजान नंबर से कॉल आई. फोन रिसीव करने पर आरोपी पहले पूछा, क्या बहन डॉ. अनामिका बोल रही है. हां का जवाब देने पर आरोपी ने दोबारा पूछा, क्या डॉ. अनामिका यादव जिला पंचायत अध्यक्ष संभल बोल रही है. दोबारा हां में जवाब देने पर आरोपी ने धमकी दी. आरोपी ने कहा कि ‘तुम्हें व तुम्हारे पति को बिछा दूंगा, हमेशा के लिए सोे जाने के लिए तैयार रहो.’ इतना कहकर आरोपी ने फोन काट कर दिया.

खुद और पति को जान से मारने की धमकी मिलने पर अनामिका यादव ने तुरंत ही एसपी संभल व डीएम को घटना से अवगत कराया और आवश्यक कार्रवाई के लिए कहा. वहीं, जिला पंचायत अध्यक्ष के ससुर राजेंद्र सिंह ने मोबाइल नंबर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर नंबर की जांच पड़ताल में लग गई. जानकारी में आया है कि मोबाइल नंबर राजस्थान का है. धमकी देने वाले की पहचान का प्रयास कर रही है.

 

Also Read: Moradabad Crime: लाखों की सुपारी देकर कराई गई थी BJP नेता की हत्या, ब्लाक प्रमुख का बेटा समेत दो अरेस्ट

Get real time updates directly on you device, subscribe now.