UP: वृंदावन में बड़ा हादसा, मकान का छज्जा गिरने से 5 लोगों की हुई मौत

Sandesh Wahak Digital Desk: ताजा खबर वृंदावन से है, जहाँ के बांके बिहारी मंदिर के पास एक बड़ा हादसा हो गया है। जानकारी के अनुसार यहां एक मकान का छज्जा गिरने की वजह से 5 लोगों की मौत हो गई है और करीब 8 से 10 लोग घायल हो गए हैं। बता दें बंदरों के दो गुटों में झगड़ा होने की वजह से छज्जा नीचे गिरा, जिससे ये बड़ी दुर्घटना घट गई।

 

वहीं घायलों को अलग- अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार वृंदावन के बांके बिहारी और स्नेह बिहारी मंदिर के पास ये हादसा हुआ है। वहीं जैसे ही यह हादसा हुआ, वैसे ही मौके पर चीख-पुकार मच गई और लोग घबराकर इधर उधर भागने लगे। जानकारी के अनुसार आस-पास के लोगों ने काफी मशक्कत के बाद मलबे के नीचे से लोगों को निकाला और घायलों को एडमिट करवाया। वहीं इस हादसे में कई श्रद्धालु प्रभावित हुए हैं, यह लोग मंदिर के दर्शन करने जा रहे थे और कुछ दर्शन करके लौट रहे थे।

मौके पर पुलिस बल तैनात है और रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। इसके बाबत जानकारी देते हुए मथुरा के जिलाधिकारी पुलकित खरे ने बताया कि हादसे में 5 लोगों की मौत हुई है। आगे उन्होंने बतलाया वृदांवन में बांके बिहारी मंदिर के पास एक छज्जा और दीवार गिरने से एक दुखद हादसा हुआ। वहीं इस हादसे में 5 लोगों की जान गई है।

4 लोग हॉस्पिटल में एडमिट हैं, उनका इलाज चल रहा है। मौके पर प्रशासन की टीम मौजूद है। जिन लोगों की मौत हुई है और जिनका इलाज चल रहा है, उनके लिए नियमानुसार मुआवजा देखा जाएगा, इसके साथ ही जांच के लिए भी टीमें लगी हुई हैं।

Also Read: UP News: 2 नायब तहसीलदार बनेंगे IAS, पायेंगे बड़ा प्रमोशन

Get real time updates directly on you device, subscribe now.