IND Vs WI: भारत के हाथ से गयी सीरीज, गेंदबाजों ने किया लचर प्रदर्शन

Sandesh Wahak Digital Desk: टीम इंडिया का लचर प्रदर्शन जारी है, जहाँ टीम इंडिया 5 टी-20 मैचों की सीरीज में 3-2 से हार गई है। जानकारी के अनुसार भारतीय टीम को वेस्टइंडीज ने आखिरी मुकाबले में 8 विकेट से हराया, वहीं इस फॉर्मेट के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है, जब भारत 5 मैचों बाइलेटरल सीरीज में किसी टीम से हारा है।

IND Vs WI T-20 Series

वहीं फ्लोरिडा के लॉडरहिल स्थित क्रिकेट ग्राउंड पर टीम इंडिया ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट पर 165 रन का स्कोर खड़ा किया, जिसके जवाब में कैरेबियाई बल्लेबाजों ने 18 ओवर में 2 विकेट पर जरूरी रन बना डाले। बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ लगातार 15 बाइलेटरल सीरीज जीतने के बाद भारतीय टीम हारी है।

IND Vs WI T-20 Series

क्रिकेट के सभी फॉर्मेट में वेस्टइंडीज ने आखिरी बार भारत को 2016 में द्विपक्षीय सीरीज में हराया था, इसके साथ ही टीम कैरेबियंस से 7 साल बाद बाइलेटरल सीरीज में हारी है। इस मैच में खराब शुरुआत टॉस जीतकर खेलने उतरी टीम इंडिया की शुरुआत खराब रही, जहाँ भारतीय टीम ने 6 रन के स्कोर पर पहला विकेट गंवा दिया।

पिछले मैच में अर्धशतक जमाने वाले ओपनर यशस्वी जायसवाल 5 रन बनाकर आउट हुए, इसके बाद शुभमन गिल भी 9 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। भारतीय टीम ने 17 रन पर ओपनर्स के विकेट गंवा दिए थे। वहीं इस मैच में भारतीय गेंदबाज विकेट लेने में पूरी तरह से नाकाम रहे, जहाँ मैच में इकलौता विकेट अर्शदीप सिंह ने लिया। उन्होंने 12 के टीम स्कोर पर काइल मेयर्स को आउट किया था, इसके बाद निकोलस पूरन और ब्रैंडन किंग के बीच शतकीय साझेदारी हुई।

Also Read: ‘यह अभी केवल शुरुआत है…’, भारत की जीत पर बोले यशस्वी जायसवाल

Get real time updates directly on you device, subscribe now.