बॉक्स ऑफिस पर चला सनी देओल का जादू, जानें फिल्म ‘Gadar 2’ की दो दिन की कमाई

Sandesh Wahak Digital Desk: बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल, अभिनेत्री अमीशा पटेल और अभिनेता उत्कर्ष शर्मा अभिनीत फिल्म ‘गदर 2’ ने दो दिन में 83.18 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म निर्माताओं ने रविवार को यह जानकारी दी। बॉक्स ऑफिस ट्रैकर के शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक, ‘गदर 2’ ने दूसरे दिन 43 करोड़ की कमाई की है। वहीं, पहले दिन फिल्म ने 40.10 करोड़ की जबरदस्त कमाई की थी।

फिल्म ‘गदर 2’, वर्ष 2001 में आई सुपरहिट फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ की अगली कड़ी है। फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है। यह फिल्म शुक्रवार (11 अगस्त) को सिनेमाघरों में रिलीज हुई।

फिल्म निर्माताओं ने एक प्रेस नोट में कहा कि ‘सनी देओल का जादू बॉक्स ऑफिस पर छाया हुआ है। पहले दिन रिकॉर्ड कमाई करने के बाद फिल्म ने दूसरे दिन 43.08 करोड़ रुपये की कमाई की है। ये शानदार आंकडे़ हमें प्रेरित करते हैं। ‘गदर 2′ ने दो दिन में 83.18 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और यह अब 2023 में सबसे तेज गति से 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने की ओर है।’

जी स्टूडियोज के बैनर तले बनी इस फिल्म में सनी देओल (तारा सिंह), अमीषा पटेल (सकीना) और उत्कर्ष शर्मा (चरणजीत) के किरदार में हैं।

 

Also Read: Gadar 2 कमाई के मामले में तोड़ रही रिकॉर्ड, इतने लाख रूपए की हुई एडवांस बुकिंग

Get real time updates directly on you device, subscribe now.